छत पर सो रही महिला से छेड़छाड़, पति व ससुस की पत्थरों से की मारपीट

शिवपुरी-मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम गितोर में छत पर सो रही महिला के  साथ आरोपी पहलवान सिंह ने छेड़छाड़ की और जब महिला ने इसका विरोध किया और वह चिल्लाई तो मौके पर पहुंचे महिला के पति हरिभान जाटव तथा उसके ससुर की आरोपी तथा उसके सहयोगी ने पत्थर से मारपीट की। दूसरे दिन छेड़छाड़ का शिकार हुई महिला कमला बाई (परिवर्तित नाम) अपने पति के साथ जब थाने में रिपोर्ट लिखाने जा रही थी तो आरोपीगणो ने उनका टे्रक्टर से अपहरण कर लिया और उन्हें बंधक बनाकर रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी दी।


 पुलिस ने फरियादी महिला कमलाबाई की रिपोर्ट पर आरोपीगगण पहलवान सिंह जाटव, रघुवर जाटव, रणवीर यादव और चंद्रपाल यादव के विरूद्ध भादवि की धारा 354, 323, 341, 506 बी और 34 का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला कमला और आरोपी पहलवान सिंह का मकान पास-पास में है। कमला अपने घर में छत पर सो रही थी उसका पति और ससुर दूसरी छत पर सो रहे थे। 

उसी का फायदा उठाकर आरोपी पहलवान सिंह छत पर पहुंच गया और उसने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब महिला चिल्लाई तो मौके पर उसके पति तथा ससुर पहुंच गये। इस पर आरोपी पहलवान सिंह ने अपने साथी रघुवर को बुला लिया तथा दोनों ने महिला और उसके पति तथा ससुर की मारपीट शुरू कर दी। दूसरे दिन जब फरियादी पक्ष रिपोर्ट लिखाने जा रहा तो आरोपी पहलवान सिंह, रघुवर, रणवीर और चंद्रपाल ने उन्हें रोका तथा उन्हें टे्रक्टर में बिठाकर कदवाया ले गये। 

जहां उन्हें धमकाया गया तथा रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद वे महिला तथा उसके पति को शाम को घर पर छोड़ गए। बाद में मायापुर थाने में आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज करा दिया गया। परंतु आरोपीगण फरार बताये जाते है।