अब मोटरसाइकिलें बेचेंगे सिंह ब्रदर्स

नईदिल्ली। सिंह ब्रदर्स, इस नाम को कौन नहीं जानता। मध्यप्रदेश की विधानसभा से लेकर लोकसभा तक हर गलियारे इस कंपनी की चर्चा हुई है। दुनिया जानती है कि इस अपंजीकृत कंपनी के चेयरमैन केपी सिंह हैं। लोग उन्हें पिछोर विधायक या मध्यप्रदेश के पूर्वमंत्री के रूप में भी जानते हैं लेकिन ज्यादातर लोग यह भी जानते हैं कि श्री सिंह राजनेता से कहीं ज्यादा एक बहुत बड़े कारोबारी भी हैं। आज तक सिंह ब्रदर्स की लिस्ट में खदानें, सैंकड़ों ट्रक, डम्पर और न जाने कौन कौन से करोड़ों के कारोबार जुड़े थे, लेकिन अब इस सूची में एक मोटरसाईकल की डीलरशिप भी जुड़ गई है। सिंह ब्रदर्स के राजाजी बोले तो योगेन्द्र सिंह यामाहा कंपनी की डीलरशिप ले आए हैं।
शिवपुरी से आई खबर के अनुसार इस डीलरशिप के तहत एक शोरूम का उद्घाटान आज केपी सिंह कक्काजू ने किया। इस अवसर पर सिंह इण्टरप्राइजेज के संचालक संचालक योगेन्द्र प्रताप सिंह(राजाजी) भी मौजूद थे जिन्होनें शोरूम पर प्रदान की जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी जिले के सभी यामाहा टू-व्हीलर बाईक चालकों के लिए सिंह इण्टरप्राइजेज पर आकर्षक एवं नए मॉडल की बाईकें उपलब्ध रहेंगी साथ ही बाईक के सुरक्षा पाटर््स, ऑयल व अन्य उपकरण भी यहां आने वाले उपभोक्ता को मिलेंगे ताकि उन्हें परेशानी का सामना ना करना पड़े। 

सिंह इण्टरप्राइजेज के भव्य शुभारंभ अवसर पर यामाहा इण्डिया मोटर्स प्रा.लि. के एरिया सेल्स मैनेजर सामी रियाज, प्रफुल्ल तिवारी एवं सर्विस तकनीशियन तरूण ठाकुर के साथ-साथ शहर के गणमान्य नागरिक एवं वरिष्ठ समाजसेवी आलोक सिंह चौहान, विजय सिंह चौहान पूर्व उपाध्यक्ष जिला पंचायत शिवपुरी, वासित अली, जीतू रघुवंशी विधानसभा अध्यक्ष शिवपुरी, अशोक भार्गव, राजेन्द्र गोयल, संजय चतुर्वेदी, अशोक चौहान, राजू तिवारी, युवक कांगे्रस के सिद्धार्थ चौहान, मनु चौहान, सत्यम चौहान, प्रिंस चौहान, हृदेश समाधिया, साकिर खान, राजू(ग्वाल)यादव, वीरेन्द्र सिंह चौहान, गौरव शर्मा, सहित अन्य नागरिक व समाजसेवी एवं पत्रकारगण मौजूद थे। 

इसके बाद विधायक के.पी. सिंह कक्काजू शोरूम के निकट निवास करने वाले पूर्व उपाध्यक्ष जिला पंचायत शिवपुरी विजय सिंह चौहान के यहां भी पहुंचे और सभी लोगों से चर्चा उपरान्त कार्यक्रम समापन के बाद पिछोर के लिए रवाना हो गए।