चलती सड़क पर दो गुटों के बीच फायरिंग

शिवपुरी-शहर के करबला क्षेत्र में फिल्मी शूटिंग की तरह आज दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि एक पक्ष जब मोटरसाईकिल पर सवार होकर तीन लोग करैरा की ओर जा रहे थे कि तभी पीछे से दूसरे पक्ष के लोग पुरानी रंजिश के चलते करैरा की ओर जा ही रहे थे कि तभी करबला के निकट दोनों पक्षों में एक-दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी। चूंकि इस फायरिंग में कोई हताहत तो नहीं हुआ। लेकिन फायरिंग की घटना से पुलिस सकते में आ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को गिरफ्तार कर मामला विवेचना में ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गजराज सिंह रावत व सुघर सिंह रावत अपने साथी प्राण सिंह रावत सभी निवासी ग्राम सतेरिया थाना देहात करैरा की ओर मोटरसाईकिल क्रमांक एम.पी.33 एम.ए.4896 पर सवार होकर जा रहे थे। जब यह लोग करबला के निकट पहुंचे कि तभी पीछे से पुरानी रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के राहुल रावत, कमल सिंह रावत को गजराज, सुघर सिंह व प्राण सिंह के करैरा जाने की सूचना लगी तभी राहुल व कमल सिंह भी एम्बूलेंस क्रमांक एम पी 33 डी.0575 में सवार होकर करैरा की ओर निकल पड़े। यह जब करबला के निकट पहुंचे तो सामने जा रहे गजराज की बाईक पर पहले जोरदार टक्कर मार दी और पीछे से फायरिंग शुरू कर  दी। 

वह एम्बूलेंस जो घटना के समय क्षतिग्रस्त हो गए
 इस फायरिंग पर गजराज ने भी फायिरंग शुरू कर दी। जब दोनों ही पक्षों में फायरिंग चल रही थी कि तभी अपना बचाव करते हुए राहुल ने तेज गति से एम्बूलेंस चलाते हुए अपने साथी के साथ नेशनल पार्क के खुले हुए गेट का फायदा उठाकर अंदर जा घुसे। इस घटना की जानकारी गजराज ने तुरंत पुलिस थाना देहात को सूचित किया। जहां पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों ही आरोपियों व वाहनों को गिरफ्तार कर मामला विवेचना में ले लिया है। नेशनल पार्क में बिना अनुमति के एम्बूलेंस अंदर होने की सूचना जब माधव नेशनल पार्क के संरक्षक लाल सिंह रावत को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सहयोग प्रदान किया। इस मामले में फायरिंग को लेकर भी दोनों पक्षों में विवाद बताया गया और एक-दूसरे पर पहले फायरिंग की बात कह रहे है। देहात थाना पुलिस मामले की जांच उपरांत कार्यवाही करेगी।