झंडा में प्रकोप जारी, सरखडपुर के बालक की मौत

शिवपुरी। झंडा गांव के पांच मरिजो को ग्वालियर रेफर करने के सामाचार मिल रहे है ओर नरवर अंचल के सरखडपुर गांव के एक बालक ने बुखार के कारण दम तोड दिया है। प्रशासन के प्रयासों के बाबजूद भी बुखार का प्रकोप कम नही हो रहा है।

ग्राम झंडा में फैली बीमारी के क्रम में वहां आयोजित किए जा रहे स्वास्थ्य शिविर के दौरान परीक्षण में गंभीर पाए गए मरीज रिंकू पुत्र गजराज तोमर, पार्वती पत्नी रामसिंह, गुडिय़ा पत्नी लोकपाल, गजेन्द्र पुत्र लक्ष्मण तोमर, राहुल पुत्र भूरे तोमर, जूली पुत्री बद्री परिहार, आकाश पुत्र हेतराज जाटव, सत्यम पुत्र महाराज लोधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था इन मरीजों में से गुडिय़ा, राहुल, जूली, आकाश, सत्यम की बेहद नाजुक हालत के चलते इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।

और वही नरवर ब्लॉक के गांव सरखडपुर में भगवान दास उम्र 10 साल पुत्र शिवचरण बरहार, को शाम लगभग पांच बजे उसके परिजन अस्पताल लेकर आए,और परिजनो के अनुसार नरवर अस्पताल में ही ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जबकि ड्यूटी डॉक्टर वीरेंद्र उचारिया का कहना है कि बालक को मृत हालत में ही लेकर आए थे। परिजन ने बताया कि बालक को पिछले कुछ दिन से बुखार था और जब हालत अधिक बिगडऩे लगी तो वे सरकारी अस्पताल लेकर आए। लेकिन यहां उसकी मौत हो गई।