BF पोल खोल रहा है, GF के कारनामों के पर्चे बांट रहा है, मामला पिछोर के विजयपुर गांव का

शिवपुरी। मामला प्रेम प्रसंग से जुडा है,प्यार भरी कसमो से शुरू हुआ लव और धोखे के बाद अपनी गर्लफ्रेंड की शादी के बाद बॉयफ्रेंड उसके काले कारनामो के गली गली पर्चे बांट रहा है। गर्लफ्रेंड अब अविवाहित है और एसपी ऑफिस अपने पुराने बॉयफ्रेंड के करतूतो से परेशान होकर उसके खिलाफ शिकायती आवेदन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

पिछोर अनुविभाग में आने वाले विजयपुर गांव में निवास करने वाली एक विवाहिता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आवेदन दिया है। सौंपे गए आवेदन के अनुसार विवाहिता ने बताया कि उसी के गांव में रहने वाले विकास जाटव से उसका 2017 से उसका अफेयर रहा था। उसके बाद मेरे पिता ने 2 साल पूर्व शादी कर दी।

शादी के बाद बदनाम करने बांटे ससुराल वाले गांव में पर्चे

विवाहिता ने बताया कि शादी के बाद विकास जाटव मेरे फोन पर लगातार कॉल कर रहा था और मेरे व्हाट्सएप पर गदे गंदे मैसेज करता था। यह बात मैने अपने मायके वालो को बताई तो उन्होने विजय को समझाया लेकिन वह नही माना उल्टा मेरे ही मायके वालो पर झूठा मामला दर्ज करवा दिया।

एक लाख रूपए की डिमांड

विवाहिता ने बतया कि में जब विकास के अफेयर में थी तब उस दौरान की विजय पर मेरे फोटो विडियो है,जिनको वह वायरल करने की धमकी देता है। मेरे से एक लाख रूपए की मांग की और कहा कि 1 लाख रूपए देदो नही तो यह सभी फोटो वीडियो में तुम्हारी ससुराल भेज दूंगा।

फोटो एडिड कर-पर्चे पर छपवाकर ससुराल की गली-गली बांट दिए

विवाहिता ने बताया कि विकास ने मेरे भाई के दोस्त के साथ मेरी फोटो भाई की फेसबुक से उठाकर उसको ऐडिड कर एक पर्चे में छपवाकर मेरी ससुराल की गली गली में पर्चे बटवा दिए। इस पर्चे पर लिखा गया कि मेरी पहली शादी इस लडके से हुई है।

वही मेरे सुसराल वाले गांव में कई प्रकार के रूमर फैला दिए जिससे मेरे ससुराल वालो ने मुझे ससुराल से भगा दिया। श्रीमान जी प्रार्थिया ने थाना भौती पुलिस चौकी खोड़ में रिपोर्ट की थी किन्तु उस रिपोर्ट पर थाना प्रभारी द्वारा आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।