BF के साथ मिल शादीशुदा GF ने पति की हत्या कर दी- CRIME NEWS

उज्जैन।
मध्यप्रदेश में उज्जैन के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम झिरनिया में रहने वाले मिस्त्री की हत्या के मामले का मंगलवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पत्नी ने अवैध संबंधों के कारण पति को प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर मार दिया था। इसके बाद शव को एक दिन घर में ही रखा था।

महिला ने स्वजन को झूठी जानकारी दी कि उसका पति दो दिनों से घर नहीं लौटा है। हत्या की दूसरी रात को शव को उठाकर घर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया था। जांच के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि ग्राम झिरनिया में एक गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मृतक की शिनाख्त जितेंद्र उम्र 30 वर्ष निवासी झिरनिया के रूप में हुई थी। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे और लहूलुहान हालत में था। मृतक मिस्त्री का काम करता था और शराब पीने का आदी था।

गुरुवार सुबह वह पत्नी से विवाद के बाद घर से चला गया था। दो दिनों तक वह घर नहीं लौटा था। जिसके बाद भी उसका परिवार शिकायत करने नहीं पहुंचा था। पीएम रिपोर्ट में मिस्त्री की हथौड़े से वार कर हत्या किया जाना सामने आया था।

पुलिस ने मृतक व उसकी पत्नी के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक की पत्नी पूजा के गांव के ही राकेश नामक व्यक्ति से संबंध है। इस पर पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने पूजा व अपने दोस्त ईश्वर के साथ मिलकर जितेंद्र की हत्या करना कुबूल कर लिया था।

राकेश ने पुलिस को बताया कि 22 दिसंबर की रात को जितेंद्र शराब के नशे में घर आया और सो गया था। इसके बाद पूजा ने उसे फोन कर बुला लिया था। रात को वह पूजा के घर चले गया था। जितेंद्र की नींद खुल गई और उसने राकेश व पूजा को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उसने विरोध किया तो पूजा व राकेश ने उसे जमकर पीटा, इसके बाद ईश्वर को भी फोनकर बुलाया था। तीनों ने मिलकर जितेंद्र के सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

जितेंद्र की हत्या करने के बाद पूजा, राकेश व ईश्वर ने उसका शव उठाकर नहीं फेंका। पूजा ने 23 दिसंबर को अपने स्वजन को बताया कि जितेंद्र दो दिन से घर नहीं लौटा है। रात को ही पूजा, राकेश व ईश्वर ने शव उठाकर गड्डे में फेंक दिया। 24 दिसंबर को शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।