Shivpuri News / वारंटी भागा, कास्टेंबल सस्पैंड, थाना प्रभारी चौबे और ASI चंद्रभान को नोटिस - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/07/2019

Shivpuri News / वारंटी भागा, कास्टेंबल सस्पैंड, थाना प्रभारी चौबे और ASI चंद्रभान को नोटिस

शिवपुरी। सुभाषपुरा थाने से बीते रोज पुलिस कस्टडी से भागे वारंटी संजय गोस्वामी के मामले में एसपी राजेश हिंगणकर ने थाने में पदस्थ हैंड कांस्टेबल भुवनेश्वर पेंकरा को निलंबित कर दिया है। जबकि थाना प्रभारी गोपाल चौबे और एएसआई चंद्रभान सिंह को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इस मामले में पुलिस ने थाने से भागे आरोपी संजय गोस्वामी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर इसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन पुलिस को उसे पकडऩे में सफलता नहीं मिली।

ज्ञात हो कि गुड़ीगुड़ा नाका कंपू ग्वालियर निवासी संजय पुत्र नरेंद्र गोस्वामी को दुर्घटना के एक मामले में वारंट जारी हुआ था और वह लंबे समय से फरार चल रहा था जिसे बीते रोज एएसआई चंद्रभान सिंह ग्वालियर से पकडक़र थाने लाए थे और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार को सुबह 11:45 बजे आरोपी संजय पुलिस को चकमा देकर भाग गया। 

इसके बाद थाने में मौजूद स्टाफ के हाथ पैर फूल गए। बताया जाता है कि हैंड कांस्टेबल भुवनेश्वर पेंकरा को आरोपी की देखरेख में तैनात किया गया था और हैंड कांस्टेबल की लापरवाही के कारण आरोपी पुलिस कस्टडी से भाग निकला था। एसपी राजेश हिंगणकर ने घटना के बाद हैंड कांस्टेबल पेंकरा को निलंबित कर दिया और थाना प्रभारी चौबे और एएसआई चंद्रभान सिंह को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot