Ad Code

पटवारी का आरोप: कांग्रेसियो की गुण्डागर्दी, हथियारो से लैंस होकर पीछा किया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कोलारस अनुविभाग से आ रही है कि अपने शासकीय काम कर रहे एक पटवारी से कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उससे अनकंपलीट ऋण पुस्तिका और शासकीय कागज छिन लिए और विवाद करने लगा। उसके बाद अपने कुनबे को बुलाकार उसका पीछा किया गया। पटवारी संघ ने मामले की शिकायत कलेक्टर से की है। कलेक्टर अनुग्रहा पी ने इस मामले में पुलिस से शिकायत करने को कहा है।

बताया जा रहा है कि उक्त घटना बदरवास तहसील के खतौरा कस्बे में जनसमस्या निवारण शिविर के बाद मंगलवार शाम 4 बजे की है। बुधवार को प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में व्यस्त रहने के कारण गुरुवार को साथी पटवारियों के साथ कलेक्टर अनुग्रहा पी. को शिकायती आवेदन दिया है। कलेक्टर ने पटवारी को संबंधित थाने में जाकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा है। 

पटवारी गिर्राज हिंडोलिया का कहना है कि सभी के चले जाने के बाद खतौरा में आवेदक दिनेश कुशवाह की ऋण पुस्तिका तैयार कर रहा था, तभी अपने आप को कांग्रेसी बताने वाले दुर्जन सिंह और दिनेश कुशवाह आए। वे ऋण पुस्तिका मांगने लगे। उसने कहा कि ऋण पुस्तिका तहसीलदार से प्रमाणित कराए बिना नहीं दे सकता। इस पर दुर्जन सिंह ने गिरेवां पकड़ ली व दिनेश ने ऋण पुस्तिका व दैनिक डायरी छीन ली और भाग गया। 

विवाद टालने के लिए वह जाने लगा तो दुर्जन सिंह ने अपने भाई कंचन यादव व बेटे ब्रज यादव व अन्य आठ-दस लोगों को हथियार के साथ बुला लिया। गाड़ी में बैठकर जाने लगा तो बाइक व गाड़ी से अलावदी गांव तक पीछा किया। उसने जैसे-तैसे जान बचाई और मामले की तुरंत एसडीएम कोलारस को दी।