Ad Code

गिरवी जमीन के एवज में ले लिए पांच लाख रूपए, धोखाधड़ी का मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज दो आरोपीयों ने मिलकर शहर के एक व्यापारी के साथ धोखाधडी कर पांच लाख रूपए की राशि हडप कर ली। इस मामले की शिकायत व्यापारी ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार विजय पुत्र धर्मदास गुप्ता उम्र 51 साल निवासी बाबू क्वाअर के पीछे कमलांगज ने श्रीराम स्टील के पास धर्मकांटा पर एक जमीन खरीदी। यह जमींन के मालिक विजय उर्फ धर्मवीर रावत निवासी बामौर थाना कोलारस ने उक्त जमीन के एवज में पूरी बातचीत की बात गोलू रावत पुत्र अतर सिंह रावत निवासी चिटोरीकलां थाना सतनवाडा से करने की बात कही। 

जिसपर फरियादी ने उक्त जमींन के एवज में फरियादी से पांच लाख रूपए की राशि ले ली। उक्त राशि को लेकर पीडित उसे रजिस्ट्री कराने की मांग करने लगा। तब सामने आया कि उक्त जमीन को आरोपीयों ने पहले ही मनीराम रावत निवासी कुलवारा को गिरवी रखकर रजिस्ट्री करा दी है। 

जिसपर फरियादी ने उक्त जमीन के एवज मे दिए गए रूपए वापिस मांगे या फिर रजिस्ट्री कराने की मांग की तो आरोपी उसे गुमराह करते रहे। जिसपर परेशान होकर पीडित ने उक्त मामले की शिकायत कोतवाली में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।