ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

70 वर्षीय वृद्ध के घर लूट काण्ड को अंजाम देने वाले लूटेरे गिरफ्तार,लूट का माल बरामद | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 22 जनवरी की रात पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम अहीर मारौरा गांव में निवास करने वाले लोटू राम जाटव के घर में अज्ञात बदमाशो के द्धवारा लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले को आज ट्रेस करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले लूटरो को गिरफ्तार करते हुए लूट का माल बरामद कर लिया। इस लूट काण्ड में एक अरोपी पूर्व जनपद सदस्य भी निकला है। 

जैसा कि विदित हैं कि पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम अहीर मारोरा मेें निवासरत लौटू पुत्र दुबरिया उम्र 70 वर्ष के मकान में छज्जे के रास्ते लगभग आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश घुस गए थे । सीधे घर मालिक को सोते से जगाया और उसकी मारपीट शुरू कर दी। इन आवाजो को सुनकर लौटू की पत्नि और नातिन भी जाग गई। 

हथियार बंद बदमाशो ने इन्है भी बंदूक की नोक पर बंधक बना दिया। बदमाशो ने फिर बडे ही आराम से घर में लूट की घटना का अंजाम दिया। बदमाशो ने  50000 रू नगदी व सोने की एक बेसर 6 आना,एक सोने की बेंदी 7 आना,एक सोने के टोक्स बजन आधा तोला कुल 30000 रू एवं चाँदी के तीन जोड़ी कड़े, एक जोड़ी चाँदी की पायल, एक जोड़ी चाँदी के आवला कीमती 15000 रू कुल नगदी व जेवरात कीमती 95000 रू लुट कर ले गए। 

फरियादी की सूचना पर से थाना पोहरी में अपराध क्रमांक 19/19 धारा 395,397,458 एवं 11,13 एमपीडीपीके एक्ट तथा 25-बी,25,27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

बताया गया है इस घटना के बाद पीडित के पास एसपी शिवपुरी के पास भी पहुंचे थे। शिवपुरी एसपी राजेश हिंगणकर ने इस मामले को प्रमुखता से लेते हुए एडशिनल एसपी के निर्देशन में एक टीम का गठन किया। 31 तारिख को मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर तीन हिस्सों में बटकर घेराबंदी कर आरोपियों को दबोचा बाद आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होने उक्त घटना स्वेच्छा से करना स्वीकार किया।

आरोपियों से नाम पता पूछने पर उन्होने अपने नाम लखन पुत्र मोतीलाल परिहार उम्र 40 साल निवासी कपराना, सीताराम पुत्र जनवेद परिहार उम्र 39 साल निवासी हुसेनपुर हाल मनियर शिवपुरी पूर्व जनपद सदस्य पोहरी जनपद क्षेत्र, हरिवल्लभ पुत्र कल्लाराम रावत उम्र 50 साल निवासी मोहम्मदपुर, मलखान पुत्र सरमन परिहार उम्र 27 साल निवासी मारोरा अहीर का होना बताया। अनय आरोपी अंधेरे का फायदा लेकर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने लूटा गया माल भी बरामद कर लिया हैं। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.