Ad Code

Responsive Advertisement

सिंध जलावर्धन कार्य के क्षतिग्रस्त नालियां देख भडकी राजे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सोन चिरैया बायपास से खिन्नी नाके की ओर जाने वाली रोड पर हाल ही में बनाई गईं नवनिर्मित नालियां सिंध जलावर्धन योजना के कार्य के दौरान क्षतिग्रस्त देखकर प्रदेश की पूर्व मंत्री और शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने नाराजगी प्रकट की। उन्होंने निर्माण कार्य में लापरवाही बरते जाने पर सख्त नाराजगी जताते हुए इस मामले में नगरपालिका सीएमओ को आवश्यक कार्रवाई करने को कहा। इन नालियों का निर्माण PWD द्वारा कराया गया था। 

प्रदेश की पूर्व केबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक सिंधिया अपने प्रवास पर शिवपुरी आई थी। आज शिवपुरी से वापस जाते समय सोनचिरैया वायपास रोड पर सिंध जलावर्धन योजना के कार्य के प्रगति के दौरान नवनिर्मित क्षतिग्रस्त नालियों पर उनकी नजर पड़ी तो वह कार्य से असंतुष्ट दिखीं। उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री ओमहरि शर्मा, सीएमओ नपा सीपी राय को सामजस्य बनाकर सिंध परियोजना का काम आगे बढ़ाने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से इन सड़कों का निर्माण हुआ है। किसी भी कार्य के लिए यह सड़कें क्षतिग्रस्त न हो इस बात का ध्यान रखा जाए।

यशोधरा राजे ने कलेक्टर अनुग्रह पी को भी दूरभाष पर संबंधित एजेंसियों को साथ बैठक करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वह मौके पर जाकर निरीक्षण करें और क्षतिग्रस्त नाली एवं सड़कों को दुरुस्त कराएं, साथ ही आगे से ध्यान रखा जाए कि नये निर्माण कार्य के चलते पुराने कार्य क्षतिग्रस्त न हों। विभागीय अधिकारी सामंजस्य बनाकर सिंध परियोजना के कार्य को आगे बढ़ाए, जिससे कि आमजन को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। गौरतलब है कि शहर में अतिमहत्वाकांक्षी और बहुप्रतीक्षित सिंध जल आवर्धन योजना का काम प्रगति पर है।