Ad Code

बडी खबर: ITBP के जवान ने GOVT SCHOOL में छात्राओं के साथ RAPE किया | SHIVPURI NEWS

सतेन्द्र उपाध्याय शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र ग्राम डुगमुआ से आ रही है। जहां दो नाबालिग कक्षा 5 की छात्राओं ने एक आईटीव्हीपी के जवान पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि इस घटना को अंजाम स्कूल में ही दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने पीडित मासूमों के परिजनों की शिकायत पर आईटीव्हीपी के जबान पर रेप सहित पोस्कों एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 


पुलिस थाना करैरा में फरियादी महिला ने बताया है कि उसकी पुत्री उम्र 10 साल और भतीजी 11 साल कक्षा 5 की छात्राए है। बीते 2 जनवरी को उसकी बेटी शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पढने गई हुई थी। तभी आईटीव्हीपी करैरा में पदस्थ जबान शक्ति सिंह आया और रवि सर से छात्रों को पढाने की बात कहने लगा। जिसपर शक्ति सिंह सभी छात्राओं को पढाने लगा। उसके कुछ देर बाद रवि सर ने दोनों मासूमों को अलग कमरें में पढने के लिए भेज दिया। 


जहां जाकर आरोपी आईटीव्हीपी के जबान ने बारी बारी से दोनों मासूमों को अपनी हबस का शिकार बनाया। साथ ही इस मामले को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत पीडित मासूमों ने अपने परिजनों से की तो वह भी आईटीव्हीपी के जबान से डरकर इस मामले की शिकायत नहीं की। आज इस मामले को लेकर शिकायत करैरा थाना में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी आईटीव्हीपी के जबान पर धारा 376,506 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 


बताया गया है कि उक्त मामले में आरोपी पर अभी दो अन्य मासूमों को भी अपनी हबस का शिकार बनाने का आरोप है। परंतु वह मासूम अभी भी डर के चलते सामने नहीं आई है। बताया तो यह भी गया है कि इस मामले के बाद पूरे गांव के ग्रामीण एक जुट होकर आईटीव्हीपी केम्पस में पहुंचे थे। और उक्त आरोपी को बाहर निकालने की मांग कर रहे थे। परंतु अपने जबान को बचाने का जबानों ने बहुत प्रयास किया। हर तरह से इन ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया। परंतु बात नहीं बन सकी। तब कही जाकर मामला दर्ज हो सका है।