सूत्र सेवा बस पर फिर हमला, अज्ञात बाईकर्स ने बस में मारे पत्थर | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/11/2019

सूत्र सेवा बस पर फिर हमला, अज्ञात बाईकर्स ने बस में मारे पत्थर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सूत्र सेवा को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। प्रायवेट बस एसोसिएशन पर इस बस का विरोध करने के आरोप लगातार लग रहे है। इसी बीच एक सप्ताह में तीसरी बार इस बस पर हमला हुआ है। अब हमला सतनवाडा थाना क्षेत्र में हुआ है। जहां दो बाईकर्स बदमाशों ने बस पर पत्थर बरसाए है। इस घटना में बस का कांच टूट गया है। 

जानकारी के अनुसार सूत्र सेवा बस कमला ग्वालियर से गुना की और जा रही थी। तभी खूबत घाटी के उपर बिनेगा आश्रम के पास दो अज्ञात बाईकर्स आए और चलती बस पर पत्थर बाजी करने लगे। इस घटना से बस का आंगे का कांच टूट गया। इस मामले की शिकायत बस के चालक ने सतनवाडा थाने में की। जहां पुलिस ने चालक की शिकायत पर अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ धारा 336,427 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

यहां बता दे कि जब से सूत्र सेबा बस प्रारंभ हुई है तब से ही प्रायवेट बस एसोसिएशन लगातार इन बसों का विरोध कर रही है। बीते दो दिन पूर्व भी इस बस के चालकों ने भाजयुमों के जिलाध्यक्ष और सिंह ट्रेवल्स के संचालक मुकेश चौहान पर मारपीट के आरोप लगाए थे। इस मामले के बाद यह एक सप्ताह का तीसरा मामला है। इससे पहले भी बालाजी धाम मंदिर के पास अज्ञात बदमाशों ने बस में पत्थर मारें थे। जिसमें एक महिला यात्री सहित क्लीनर को चोट आई थी।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot