Ad Code

घर-धनी के सामने से निकल गए हथियारबंद चोर, डर के मारे चिल्लाया तक नहीं | Bairad, Shivpuri News

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के टोडा गांव से आ रही है। जहां आज रात्रि में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि घर मालिक ने चोरों को वारदात को अंजाम देकर जाते हुए भी देखा है। परंतु वह डर के मारे कुछ नहीं कर सका। उसके बाद लोगों को जगाया तब तक चोर रफूचक्कर हो चुके थे। 

जानकारी के अनुसार फेरन रावत पुत्र रामलाल रावत उम्र 65 साल निवासी टोडा अपने घर में दूसरी मंजिल पर सो रहा था। फेरन के पिता बाडे में सो रहे थे। तभी रात्रि में लगभग 2 बजे 4 से पांच अज्ञात हथियार बंद बदमाश आए और घर के नीचे के कमरे का ताला तोडकर घर में रखी 3 किलो चांदी, 2 तोला सोना और 40 हजार रूपए नगदी लेकर चलते बने। 

इस दौरान फेरन की नींद खुल गई जिसने चोरों को जाते हुए अपनी आंखो से देखा। सभी आरोपी हथियारों से लेस थे। लेकिन फेरन डर गया और उसने चोरों को जाने दिया। उसके बाद ग्रामीणों को जगाया। परंतु जब तक ग्रामीण सक्रिय हो पाते तक तक चोर रफूचक्कर हो चुके थे। इस मामले में की शिकायत पीडित युवक ने बैराड थाने मे की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

यहां बता दे कि इस क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से एक गिरोह सक्रिय है। जिसने अभी कुछ दिनों पूर्व श्योपुर जिले के सहसराम गांव में भी इसी तरह की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। हांलाकि पुलिस इन दोनों मामलों की  की जांच कर रही है।