Ad Code

Hotal Shivam Paradise: New Year की शराब पार्टी में विवाद, फायरिंग, जमकर चले लात घूसे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से विष्णु मंदिर के पास स्थिति होटल शिवम पेराडाईज से आ रही है। जहां बीती रात्रि न्यू ईयर पार्टी के दौरान शराब पार्टी के बाद डीजे पर डांस को लेकर दो पक्षों में भिडंत हो गई। यह भिडत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों पक्षों ने अपने अपने साथी बुला लिए। उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट के दौरान चार फायरिंग भी हुई। कुटे पिटे लोग फिजीकल थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि होटल शिवम पेराडाईज में नव वर्ष के उपलक्क्ष में पार्टी रखी गई थी। जिसमें पार्टी के साथ खाना और डांस का आयोजन रखा गया था। इस पार्टी में डीजे पर डांस करने के लेकर मंयक दीक्षित और नदीम खान में विवाद हो गया। इस विवाद के बाद दोनों ने अपने अपने दोस्तो और भाईयों को फोन लगा दिया। 

जिस पर दोनों पक्षों के लोग होटल शिवम पेराडाईज पर जा पहुंचे और दोनों पक्षों की और से जमकर मारपीट कर दी। जमकर चले लात घूसों में दोनों ओर से लोग घायल हो गए। खबर है कि इस दौरान दोनों पक्षों में चार फायरिंग भी हुई जो कि दो विष्णु मंदिर सामने और दो फायरिंग पीछे गली में की। उसके बाद दोनों पक्षों से घायल लोग फिजीकल थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने मयंक दीक्षित की शिकायत पर आरोपी रिहान मिर्जा,नजीम मिर्जा,नदीम मिर्जा और आशिफ मिर्जा के खिलाफ धारा 323,324,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

इस मामले में पुलिस ने दूसरे पक्ष में नदी खान की शिकायत पर मिंकल और मंयक दीक्षित और उसके अन्य साथियों पर भी धारा 323,324,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह रही कि दोनों ही इस विबाद हो हिंदू मुस्लिम विबाद बनाने के प्रयास में थे। हांलाकि पुलिस इस मामले में फायरिंग की बात से इंकार कर रही है। परंतु पुलिस की सक्रियता से यह मामला हिंदू मुस्लिम बनने से रूक गया।