सिंधिया की सभा के बाद सवाल: सभा में सिंधिया के विकास का कब्जा, पूर्व विधायक की उपलब्धि गायब | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/16/2018

सिंधिया की सभा के बाद सवाल: सभा में सिंधिया के विकास का कब्जा, पूर्व विधायक की उपलब्धि गायब | Shivpuri News

शिवुपरी। आज जिले की करैरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव के समर्थ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सांसद सिंधिया ने आज करैरा में एक सभा में सिर्फ सिंधिया ने शिवराज,देश के पीएम नरेन्द्र मोदी सहित यूपी के सीएम आदित्यानाथ योगी पर जमकर कटाक्ष किए,वही सांसद ने अपनी संसदीय क्षेत्र के विकास कार्य गिनाए वही वे करैरा के पिछले 5 साल के अपनी पार्टी की पूर्व विधायक श्रीमंति शंकुतला खटीक के कार्यकाल की उपलब्धि गिनाना भूल गए, अब यही बात करैरा में मुह जुबानी वॉट्स एप चल रहा है,और इसमें एक सवाल भी उठाया जा रहा हैं। 

सांसद सिंधिया ने अपने भाषण में कहा कि शिवपुरी जिले में उन्होने तमाम उपलब्धि दिलाई है। चाहे वह मेडीकल कॉलेज हो। या फिर एनसीपीटी कॉलेज हो चाहे वह शिवपुरी के लिए ट्रेन हो। परंतु यहां सबाल यह खडा हुआ है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी उपलब्धि तो गिना दी। परंतु बीते पांच साल से करैरा में कांग्रेसी विधायक शकुंतला खटीक की कोई भी उपलब्धि नहीं गिना पाए। 

सवाल यह है उठ रहा है कि सासंद सिंधिया की अपील के बाद ही करैरा विधानसभा के आजजनो ने शकुतंला खटीक को वोट कर विजयी बनाया था,लेकिन सिंधिया की सभा में अपने ही अपील के पिछले 5 वर्षो का उल्लेख नही किया। अब हम कैसे विशवास करले की जसवंत जाटव जनता की उम्मीदो पर खरा उतरेंगें।  

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot