Ad Code

प्रेस वार्ता: नामांकन फार्म में त्रुटि के कारण भी मंगल सिंह होंगे लोसपा प्रत्याशी | Shivpuri News

शिवपुरी। विगत लंबे समय से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का कोलारस में कार्यभार संभालने वाले मंगल सिंह कुशवाह को हमने अपनी पार्टी से प्रत्याशी बनाया था और उन्होंने बकायदा इसका फार्म भी करा था लेकिन नामांकन फार्म में किसी प्रकार की त्रुटि के कारण निर्वाचन आयोग द्वारा उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी बताकर चुनाव चिह्न एयरकंडीशनर दिया है।

इसलिए हम इस बात की पुष्टि और समर्थन करते है कि निर्दलीय प्रत्याशी के बाबजूद भी मंगल सिंह लोसपा पार्टी के प्रत्याशी होंगें और पूरी ताकत के साथ हम इस चुनाव को लड़ रहे है। उक्त बात कही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं पोहरी विधानसभा से प्रत्याशी हरकिशन कुशवाह ने जो स्थानीय होटल सनराईज में अपने कोलारस से पार्टी प्रत्याशी मंगल सिंह कुशवाह के नामांकन फार्म में त्रुटि के कारण निर्दलीय प्रत्याशी घोषित होने के बाद भी उनका समर्थन कर रहे थे। इस दौरान पार्टी द्वारा 27सूत्रीय घोषणा पत्र भी मीडिया के सम्मुख जारी किया गया जिसमें मप्र में लोसपा के 80 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है। 

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष मनीष कुशवाह, कल्याण सिंह, पवन जोशी, यशवंत सिंह नरवर, प्राण सिंह, राकेश, कदम सिंह, वीरसिंह, अजमेर सिंह आदि मौजूद रहे जिन्होनें पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया और विश्वास दिलाया कि पार्टी के घोषणा पत्र अनुसार 27 बिन्दुओं के साथ प्रदेश के समग्र विकास के लिए पूरे प्राण-प्रण से जनहित में कार्य करेंगें।