जीत ऐसी प्रचंड दिलाएं कि दुश्मनों की बोलती बंद हो जाए: अमित शाह | Shivpuri News

शिवपुरी। आने वाली 28 तारीख को मध्यप्रदेश में मतदान है। बताइये, आप क्या करने वाले हैं। हमें सिर्फ सरकार बनाने के लिए जीत नहीं चाहिए। हमें ऐसी प्रचंड जीत चाहिए कि दुश्मनों की बोलती बंद हो जाए। यह आह्वान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवपुरी जिले के करैरा में भाजपा करैरा प्रत्याशी राजकुमार खटीक,पोहरी प्रत्याशी प्रहलाद भारती के समर्थन में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों को अबकी बार, 200 पार का संकल्प भी दिलाया।

राहुल बाबा दिन में देख रहे सरकार बनाने के सपने श्री शाह ने कहा कि एक दिन में एयरपोर्ट पर वेटिंग रूम में बैठा था। टेलीविजन में राहुल बाबा दिखाई दिए। वे कह रहे थे, मध्यप्रदेश में हमारी सरकार बनेगी। राहुल बाबा,  सपने देखना बुरी बात नहीं, लेकिन दिन में सपने मत देखो। देश में चुनाव का इतिहास उठाकर देख लो राहुल बाबा। 2014 में जब से देश में मोदी जी की सरकार आई है, हमने हर चुनाव जीता है। मैं करेरा की जनता को बताना चाहता हूं कि जहां भी चुनाव हुए, हर जगह से कांग्रेस गई और भाजपा आई है। श्री शाह ने कहा कि अब मध्यप्रदेश की बारी है। 

भाजपा में सब कुछ तय, कांग्रेस में कुछ भी नहीं। सभा को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि इस चुनाव में आपके सामने दो पार्टियां हैं। एक है भारतीय जनता पार्टी और दूसरी है कांग्रेस। भारतीय जनता पार्टी में सब कुछ तय है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में शिवराज जी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं। अब हमारे करैरा के लोग कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि राहुल बाबा आपका सेनापति कौन है। श्री शाह ने कहा कि आपकी पार्टी में एक राजा, एक महाराजा और थका हुआ उद्योगपति है। श्री शाह ने कहा कि क्या इन लोगों के दम पर चुनाव जीता जा सकता है।

कांग्रेस को मौका दिया, तो प्रदेश को बर्बाद कर दिया
सभा को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि प्रदेश की जनता ने 55 सालों तक कांग्रेस को मौका दिया था, लेकिन उसने प्रदेश को बीमारू बना दिया। उन्होंने लोगों से पूछा कि मि. बंटाढार की सरकार के समय 24 घंटे बिजली आती थी क्या। लेकिन आज गरीब हो, अमीर हो, दलित हो, आदिवासी हो, सबके घरों में 24 घंटे बिजली आती है। श्री शाह ने कहा कि बीमारू मध्यप्रदेश को शिवराजसिंह की सरकार ने 15 सालों में विकसित करने का काम किया है। पहले प्रदेश में 5 मेडिकल कॉलेज थे, अब 18 हैं। प्रदेश में प्रति व्यक्ति आय 14000 रुपये थी, जिसे शिवराजसिंह जी की सरकार ने 72599 रुपए तक पहुंचाया है।

प्रदेश में सिर्फ 45 हजार किलोमीटर रोड थी, जिसे शिवराज जी की सरकार ने 95 हजार किलोमीटर कर दिया था। बंटाढार के समय प्रदेश में सिर्फ 7.5 लाख हेक्टेयर में सिंचाई होती थी, शिवराज सरकार ने उसे 40 लाख हेक्टेयर कर दिया है। श्री शाह ने कहा कि पिछले 15 सालों में शिवराज जी ने विकास के हर पैमाने पर प्रदेश को आगे बढ़ाया है। आप चौथी बार भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दीजिए, मध्यप्रदेश को समृद्ध राज्य बनाएंगे। श्री शाह ने कहा कि यह काम मोदी जी और शिवराज जी की जोड़ी ही कर सकती है।

चुनाव में कांग्रेस को याद आते हैं किसान
श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव में ही किसानों की याद आती है। उन्होंने पूछा कि अरे राहुल बाबा आपको यह भी मालूम है कि आलू जमीन में होता है, या फैक्ट्री में होता है। जिसे ये नहीं मालूम कि आलू कहां होता है, वो कभी किसान का भला कर सकते हैं। श्री शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि कभी दो बैल जोते हैं। मैं कहता हूं कि राहुल बाबा चार रबी की और चार खरीफ की फसलों के नाम बता दो, आप वैसे ही चुनाव जीत जाओगे, मगर वो नहीं बोल पाएंगे, क्योंकि उनकी आंखों पर इटैलियन चश्मा लगा हुआ है। 

श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में 18 परसेंट पर किसानों को लोन मिलता था। शिवराज की सरकार आई, अब प्रदेश में 0 प्रतिशत पर किसानों को कर्ज मिलता है। दिग्गी राजा के जमाने में गेहूं, धान, समर्थन मूल्य पर नहीं खरीदा जाता था। हमारी सरकार ने किसानों से उनका एक-एक किलो अनाज समर्थन मूल्य पर खरीदना शुरू किया वो भी बोनस के साथ। दिग्गी राजा के जमाने में किसानों को सिर्फ 1300 करोड़ का ऋण मिलता था, अब शिवराज सरकार ने उसे 13 हजार करोड़ किया है।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया