गरीब को पक्की छत देने का काम BJP ने किया है: यशोधरा राजे | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/24/2018

गरीब को पक्की छत देने का काम BJP ने किया है: यशोधरा राजे | Shivpuri News

शिवपुरी। भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी ने गांव-गांव विकास की मुख्य धारा में जोडऩे के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना बनाकर पिछड़े हुए गांवों को शहर की मुख्य धारा जोडऩे का काम किया हैं और उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गांव की बहिनों के आंसू पहुंचने का काम उज्वला योजना के माध्यम से कर रहे हैं। 

वहीं देश के गरीब को पक्की छत देने का काम भी प्रधानमंत्री अटल आवास योजना के माध्यम से किया हैं। देश की आजादी के 75 वीं वर्षगांठ 2022 तक कोई भी व्यक्ति बिना पक्की छत के नहीं रहेगा उक्त उदगार भाजपा की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्रामीण क्षेत्रों में संपर्क करते हुए व्यक्त किए उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के शासन में राजीव गांधी ने स्वयं कहा था कि हम केन्द्र से एक रूपया भेजते हैं तो ग्रामीण तक 10 पैसे पहुंचते हैं जबकि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा पूरा का पूरा 100 प्रतिशत ग्रामीण क्षेत्र के विकास में पूर्ण पारर्दिशता के साथ लगता हैं। 

यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्राम नौहरी, गोपालपुर, पिपरौनिया, नीमडांडा सहित शहर के विभिन्न वार्डों में नुक्कड़ सभाओं का आयोजित की गई। जिनमें भाजपा प्रत्याश्ी के पक्ष मतदान करने की बात कहीं। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ पूर्व विधायक माखन लाल राठौर, विष्णु जैमिनी काका,  विमल जैन मामा , राजीव जैन, अलोक बिंदल सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे। 

शहर में जगह-जगह आयोजित की गई नुक्कड़ सभायें 
भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया के समर्थन में  शहर के प्रमुख चौराहों सहित गली मोहल्लों में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जिनको भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य, पैनलिस्ट धैर्यवर्धन शर्मा सहित आशुतोष शर्मा, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष तेजमल सांखला, गणेश गुप्ता, ने चौराहे पर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से भाजपा सरकार की जनहितैशी योजनाओं के बारे लोगों को संबोधित किया और जागरूक करने का काम किया। 

अक्षय भंसाली ने मांगे मां के लिए मत
शहर के वार्ड क्रमांक 30, 32, 33, 35 एवं 37 में घर-घर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया समर्थन में उनके सुपुत्र अक्षय भंसाली ने माँ वोट रूपी आशीर्वाद मांगा और कहा कि शहर विकास के लिए आने वाली 28 तारीख को कमल के फूल पर मोहर लगा कर विजयीश्री दिलायें।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot