ब्रेकिंग: अग्रवाल समाज चुनाव में फर्जी वोटिंग को लेकर पूर्व अध्यक्ष भिड़े | Shivpuri Samachar - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/14/2018

ब्रेकिंग: अग्रवाल समाज चुनाव में फर्जी वोटिंग को लेकर पूर्व अध्यक्ष भिड़े | Shivpuri Samachar

शिवपुरी। खबर शहर की अग्रवाल धर्मशाला से आ रही है जहाँ जारी समाज के चुनाब को लेकर मतदान जारी है। इस चुनाव में आज दोपहर फर्जी वोटिंग के आरोप में दो पूर्व अध्यक्ष आपस में भिड़ गए। इसके बाद समाज के ही समझदार लोगो ने दोनों पक्षों को बमुश्किल समझाया उसके बाद समाज के सभी पदों के लिए चुनाव में वोटिंग जारी है।

जानकारी के अनुसार शहर में सबसे प्रतिष्ठित अग्रवाल समाज में अध्यक्ष उपाध्यक्ष सह मंत्री कोषाध्यक्ष सहित सभी पदों पर चुनाव होना है। जिसको लेकर आज स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में वोटिंग जारी है इस वोटिंग में अध्यक्ष पद के लिए चंद्र कुमार बंसल चंदू एकता मेडिकल और हरि ओम जैन डहरवारा बाले में चुनाव होना है।

इस चुनाब को लेकर अग्रवाल समाज दो धड़ो में बट गया है।इस चुनाब बताया गया है। जिसे लेकर पोलिंग पर विवाद की स्थिति बनी हुई है। बताया गया है इस चुनाब में आज दोपहर फर्जी वोटिंग को लेकर पूर्व अध्यक्ष चौधरी रितेश जैन और राकेश गुप्ता टिल्लू में विवाद हो गया। 

इस चुनाव में अभी भी स्थिति कसमकस की बनी हुई है।अभी तक कोई भी एकतरफा रुझान नही आया है। इस चुनाव का परिणाम रात्रि 8 बजे घोषित होगा।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot