खबर का असर: शाह के मंच पर लगाई गई श्रद्धेय राजमाता का फोटो | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/09/2018

खबर का असर: शाह के मंच पर लगाई गई श्रद्धेय राजमाता का फोटो | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी सामाचार डॉट कॉम की पत्रकारिता ने फिर एक बार अपना लोहा मनवा लिया हैं। भाजपा ने अपनी गाइडलाइन बदलते हुए कैलाशवासी राजमाता विजय राजे सिंधिया का फोटो भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मंच पर लगा दिया हैं। 

जब पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा इस कार्यक्रम की तैयारियो को लेकर शिवपुरी आए थे तो उन्होेने स्पष्ट रूप से कहा था कि मंच पर केवल भारत माता, पंडित दिनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुर्खजी का चित्र होगा। इसके अतिरिक्त पीएम नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का फोटो होगा, इसके अतिरिक्त किसी का फोटो नही होगा। 

इस विषय में शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने खबर प्रकाशित की थी कि (अमित शाह के मंच पर राजमाता को नही स्थान, है राजमाता क्षमा कर देना इन नादानों को)। इस खबर का असर हुआ है। अब राजमाता के साथ भारत के पूर्व पीएम स्व:अटल बिहारी वाजपेयी का फोटो भी मंच पर लगाया गया है। इसमे सबसे खास बात यह है कि उक्त फोटो मंच के बैकग्राउंड के बैनर पर अलग से चिपकाया गया हैं। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot