सिंधिया ने टिकिट दावेदार से दो टूक कहा, मेरे कोटे में नही है टिकट | Shivpuri News

शिवपुरी। कांग्रेस के प्रदेश अभियान समिति के अध्यक्ष और शिवपुरी—गुना के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल जयविलास पैलेस में ग्वालियर चंबल संभाग के टिकिट के दावेदारो को बुलकार समझाईश दी, कहा कि प्रत्येक विधानसभा सीट से प्रत्याशी टिकट की दावेदारी कर रहे है,लेकिन टिकट किसी एक को मिलेंगा। कल हुई इस बैठक में शिवपुरी की 5 विधानसभा सीटो में से 4 विधानसभा सीट शिवपुरी, पोहरी, कोलारस और करैरा के टिकिट दावेदार पहुंचें। 

सिंधिया ने इन सीटों के दावेदारों से साफ-साफ कहा कि पार्टी जिसे टिकट दे उसका काम प्रत्येक कार्यकर्ता और टिकट के दावेदार करे अन्यथा में स्वयं पर्यवेक्षकों को जरिए भितरघात करने वालों पर नजर रखूंगा। और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा जो चुनाव में अच्छा काम करेंगा उसे सरकार बनने पर सम्मान जनक रूप से एडजेस्ट किया जाऐगा। 

बताया जा रहा है कि प्रदेश की 230 सीटो में कांग्रेस की सूची अंतिम चरण में हैं। प्रत्याशी चयन हैतु स्क्रीनिंग कमेटी की बैठके प्रारंभ हो गई हैं। और बताया जाता है कि 25 अक्टूबंदर के आस—पास सूची ओपन होना शुरू हो जाऐगी,लेकिन इससे पहले सांसद ज्योतिरादित्य सिंध्यिा ने जय विलास पैलेस में कल जिले की 4 विधानसभा सीटो के टिकिट दावेदारो को बुलाया और कहा कि इस बार कांग्रेस में कोटा सिस्टम नही है  और टिकिट देना मेेरे हाथ में नही सर्वे में जिसका भी नाम आऐगा,उसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी टिकिट देंंगें

इसलिए जिसको भी टिकिट मिले उसका काम पार्टी के सभी पदाधिकारी ओर कार्यकर्ता करे,ऐसा नही है कि भितरघात करने वाले बच जाऐगें उन पर कांगेस के पर्यवेक्षक नजर रखेंगें और स्वयं में अपने पर्यवेक्षको मे माध्यम से उन पर नजर रखने का काम करूंगा। ऐसे भितर घातियो के लिए मेेंरे दरवाजे बंद हो जाऐंगे,परन्तु सत्ता में आने के बाद जिसने चुनाव में अच्छा काम किया ऐसे कार्यकर्ताओ को ईनाम दिया जाऐगा

टिकिट के दावेदारो ने सिंधिया को अश्वस्त किया कि जिसे भी टिकिट मिलेंगा उसका काम करेंगें। 

जय विलाय पैलेेस में शिवपुरी की 4 विधानसभा सीटो शिवुपरी पोहरी कोलारस और करैरा के टिकिट दावेदारो को सिंधिया ने बुलाया बताया जाता है कि 2—2 विधानसभा क्षेत्रो के टिकिट दावेदारो की एक साथ बैठक की गई,कोलारस और शिवपुरी के टिकिट दावेदारो की संयुक्त बैठक में समझाइस दी गई,ऐसे ही करैरा और पोहरी के विधानसभा के टिकिट के दावेदारो की बैठक की गर्ई। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया