Ad Code

SBI में लाखों रूपए से भरे बैग में मारी ब्लेड: BANK सीसीटीवी फुटेज भी नही दिखा रहा | khaniyadhana News

शिवपुरी। भारतीय स्टेट शाखा गांधी चौक खनियाधाना में शुक्रवार की दोपहर खानियाधाना की एक फर्म का मुनीम पैसे जमा रकने पहुंचा। अज्ञात युवक ने मुनीम का बैग ब्लेड से काट दिया,लेकिन मुनीम की सजगता से वजह से 1 लाख 30 हजार रूपए चोरी हाने से बच गए। इस असफल प्रयास के बाबजुद बैंक प्रवंधन गंभीर नजर नही आ रहा हैं। उसने पीडित के शिकायत करने के बाद भी सीसीटीवी फुटेज नही दिखाए।

जानकारी के अनुसार एमएस ट्रेडर्स के मुनीम बलराम कोली थैले में 1 लाख 30 हजार रूपए लेकर बैंक शाखा में जमा करने पहुंचा। कांउटर पर लगी लाईन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ने उसके बैग में नीचे से ब्लेड चला दी। लेकिन बैंग कटने का अभास बलराम को हो गया,और उसने अपना बैग संभाल लिया।

इसी बीच पीछे खडा हुआ युवक भाग गया,बलराम ने शोर भी मचाया लेकिन युवक भाग गया था।बैंक मैनेजर प्रदीप कोठारी को युवक ने पूरा घटनाक्रम बताया,लेकिन मैनेजर ने युवक के कहने पर सीसीटीवी फुटैज नही दिखाए। बताया जा रहा है कि बैक के गेट पर सुरक्षा गार्ड तैनात नही हैं। अगर सुरक्षा गार्ड होता तो युवक भाग नही पाता,अब सीसीटीवी फुटैज भी चैक हो जाए तो वह ब्लेडधारी युवक भी पकडा जाऐगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com