Ad Code

MP में BJP सरकार अंगद की पैर की तरह जमी है। पढ़िए अमित शाह का पूरा भाषण

शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा है शेखचिल्ली की तरह सपने देखना बंद कर दें और जमीनी स्थिति से वाकिफ हूं। अमित शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह कहते हैं कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार आ रही है लेकिन वह यह सपने देखना बंद कर दें और जमीनी हकीकत से वाकिफ हूं। श्री शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार अंगद के पैर की तरह जमी हुई है उसे कोई नहीं उखाड़ सकता। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह बात मंगलवार को शिवपुरी में पार्टी के पालक संयोजक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। शिवपुरी के पोलो ग्राउंड में आयोजित इस संभागीय सम्मेलन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय पंचायत एवं विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी के संगठन महामंत्री रामलाल, प्रदेश के चुनाव प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, संगठन के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात झा, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी और मंत्री मौजूद थे।

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता 2018 के विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से जुट जाएं यह चुनाव जीत लिया तो 2019 का चुनाव भाजपा आसानी से जीत जाएगी। श्री शाह ने कांग्रेस की हार पर तंज कसते हुए कहा कि 2014 के बाद पूरे देश में भाजपा अपना परचम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लहरा रही है। 2014 के बाद 19 राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है और आने वाले समय में दूरबीन लेकर भारत के नक्शे पर देखने निकलेंगे तो कॉन्ग्रेस कहीं पर भी नजर नहीं आएगी।

घुसपैठियों को देश से बाहर निकालेंगे

इस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि देश में जो घुसपैठिया आ गए हैं उनको बाहर निकालना हमारी सरकार का लक्ष्य और 40 लाख ऐसे लोग अभी तक चिन्हित हुए हैं। श्री शाह ने कहा कि ऐसे घुसपैठिए हमारे देश के लोगों के हकों पर डाका डाल रहे हैं इन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा।

कांग्रेस ने बंटाधार किया हमने विकास किया

पोलो ग्राउंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की दिग्विजय सिंह सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्ष 2003 तक जब 10 साल तक कांग्रेस ने इस प्रदेश में शासन किया तो इस दौरान कांग्रेस ने मध्य प्रदेश का बंटाधार कर दिया। लोगों को बिजली बिजली नहीं मिलती थी सड़कों की हालत खराब थी। 

रोजगार मिलता नहीं था लेकिन मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद विकास के पथ पर निरंतर मध्य प्रदेश प्रगति पर पड़ रहा है। शिवराज सिंह सरकार की तारीफ करते हुए श्री शाह ने भाजपा सरकार ने आम लोगों के लिए कई योजना बनाई है जिनका लाभ प्रदेशवासियों को मिल रहा है। श्री शाह ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद प्रदेश की शिवराज सरकार को और मदद मिली है जिसके कारण प्रगति की रफ्तार बढ़ी है।

मोदी सरकार से जुड़ी योजनाओं की तारीफों के पुल बांधे

अमित शाह ने कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्र की मोदी सरकार के की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 5 करोड़ महिलाओं को उजाला योजना में गैस चूल्हे दिए हैं। 7.5 करोड़ लोगों के घरों में शौचालय बनवाए हैं और 12 करोड़ लोगों को मुद्रा बैंक योजना से रोजगार दिया गया है।