पूरनखेड़ी विवाद पर भाजपा सांसद बोले: मारता नहीं तो क्या आरती उतारता | kolaras samachar

बुरहानपुर। शिवपुरी जिले के कोलारस में टोल नाके पर कर्मचारी से मारपीट के मामले में सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वहां के कर्मचारी लोगों से मारपीट करते हैं। कई बार उनकी शिकायत दर्ज की जा चुकी है, ऐसे लोगों कि क्या मैं आरती उतारुं।

खंडवा लोकसभा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान बार फिर टोल कर्मचारी की पिटाई करते हुए सुर्खियों में आए हैं, मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया से बचते आ रहे थे लेकिन, नेपानगर के दौरे पर पहुंचे नंदकुमार से पत्रकारों ने कोलारस के पास टोल कर्मियों को पीटे जाने के मामल में सफाई देते नजर आए।

पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देखिए उसकी कहानी बहुत निराली है, आपका व्हाट्सएप नंबर दे दो उसका वीडियो में आपको भेजता हूं। उन्होंने कहा कि वहां के टोलकर्मियों ने मेरे पहले अनेक लोगों के साथ मारपीट की है, जेब से पैसे छीने हैं। जिस टोल पर यह घटना है हुई है वहां के 6 लोग पहले भी जेल जा चुके हैं, वहां के टोलकर्मी आए दिन इस प्रकार दुर्व्यवहार करते हैं।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics