एक माह में 4 बार ट्रांसफर,नायब तहसीलदार ने दिया इस्तीफा | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/12/2018

एक माह में 4 बार ट्रांसफर,नायब तहसीलदार ने दिया इस्तीफा | Shivpuri News

शिवपुरी। पिछोर में पदस्थ नायब तहसीलदार ने गुरूवार की देर शाम कलेक्टर शिल्पा गुप्ता को अपने मोबाईल से लिखित मैसेस करके इस्तीफा भेज दिया है। नौकरी छोडने का फैसला नायब तहसीदार ने बार-बार ट्रांसफर किए जाने की वजह से परेशान होकर किया है। बताया जा रहा है कि उक्त मैसेस मिलने के बाद कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने नायब तहसीलदार को कई बार फोन लगाया लेकिन उन्होने कलेक्टर का फोन रिसीव नही किया हैं। पिछोर में पदस्थ नायब तहसीलदार भूपेन्द्र कलासिया ने बताया कि मेरा एक माह में चार बार ट्रांसफर कर दिया गया। नायब तहसीलदार का कहना है कि पहले मुझे कोलारस, फिर करैरा फिर पिछौर में इंजार्च तहसीलदार के रूप में पदस्थ किया गया। 

लेकिन अभी समान शिफ्ट किए चार दिन ही नही हुए फिर मुझे नायब तहसीदार पिछोर बना दिया गया, जो कि एक ट्रांसफर की तरह हैं। मैं ऐसे में कैसे काम कर पाउंगा। मैरा मेडम ने भी अनुरोध किया था कि मुझे पिछोर, कोलारस ओर करैरा छोडकर कही भी पदस्थ कर दे, लेकिन मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया। एक माह में 4 बार ट्रांसफर ओर मेरा अनुरोध अस्वीकार होने के कारण मैं मानसिक रूप से परेशान हो गया। इस कारण मैने अपना इस्तीफा मैडम के मोबाईल पर मैसेस टाईप कर भेज दिया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot