महिला ने जहर पीकर लोटा आंगन में रखा, बच्ची ने पानी समझकर पिया, दोनों की मौत | kolaras News

शिवपुरी ब्यूरो। कोलारस के ग्राम बैरसिया में कल सुबह एक 21 वर्षीय महिला ने पारिवारिक कारणों के चलते लोटे में पानी भरकर उसमें जहर घोलकर सेवन कर लिया। इसके बाद वह लोटा छोडक़र वहां से चली गई तभी उसके भाई की 5 वर्षीय पुत्री ने प्यास लगने पर उक्त लोटे में रखा जहर पी लिया जिससे दोनों की मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतिका ससुराल से अपने मायके में आकर रह रही थी और वह ससुराल जाने के लिए राजी नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार धनवंती पत्नी भरत आदिवासी उम्र 21 वर्ष अपने पति को छोडक़र अपने भाई के घर बैरसिया आकर रह रही थी जहां रहते उसे लम्बा समय हो गया था। बताया जाता है कि कई बार उसके पति ने उसे ससुराल लाने का प्रयास किया, लेकिन वह उसके साथ आने को राजी नहीं हुई और काफी समय से वह परेशान सी थी और इसी परेशानी के कारण उसने कल सुबह 11 बजे अपने भाई के घर पर एक लोटे में जहर घोलकर उसका सेवन कर लिया। 

लोटे में कुछ मात्रा में जहर छोडक़र वह दूसरे कमरे में चली गई इसी दौरान उसके भाई मनोज आदिवासी की 5 वर्षीय पुत्री सोनम आदिवासी वहां पहुंची उस समय उसे काफी प्यास लगी थी तो उसने आंगन में रखे लोटे में रखे पानी को पी लिया जिससे सोनम की हालत बिगड़ गई वहीं धनवंती को भी उल्टियां होनी शुरू हो गईं जिन्हें अस्पताल लाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया