Ad Code

3 बच्चो की मां ने की दूसरी शादी, पुराना पति लेने आया तो जाने किया इंकार

शिवपुरी। भोपाल की रहने वाली 3 बच्चोे की मां ने शिवपुरी एक युवक से एग्रीमेंट कर दूसरी शादी कर ली,और उसके साथ बडौदी क्षेत्र में रहने लगी। उसे तलाशता हुआ उसका पुराना पति अपने तीनो बच्चो को लेकर शिवपुरी आया तो उसने जाने से मना कर दिया। रविवार को महिला के पूर्व पति द्वारा एसपी राजेश हिंगणकर से इस मामले की शिकायत की, जिसके बाद एसपी ने देहात थाना प्रभारी अनीता मिश्रा को महिला से पूछताछ के लिए भेजा, लेकिन महिला पूर्व पति के साथ रहने को राजी नहीं है, जबकि वह अब अपने दूसरे पति के साथ ही रहना चाहती है।

महिला लीलावती की शादी बाबू से 14 साल पहले हुई थी। शादी के बाद उसके तीन बच्चे भी हुए लेकिन वह कुछ दिन पहले भोपाल से शिवपुरी आई। उसने यहां सूर्यभान से एग्रीमेंट पर शादी कर ली और अब वह उसके साथ ही रह रही है।

एग्रीमेंट कर शिवपुरी रह रही महिला के तीन बच्चे हैं, जो उसके पति के साथ भोपाल में रहते हैं। यह बच्चे भी आज अपने पिता के साथ शिवपुरी आए, लेकिन जब महिला से पूछताछ की गई तो वह अपने बच्चों को रखने के लिए तैयार थी, लेकिन तीनों बच्चों ने मां के साथ रहने से इंकार कर दिया और उन्होंने कहा कि मां ने पिता को धोखा दिया है, इसलिए वह अपने पिता के साथ ही रहेंगे।  

एसपी के निर्देश के बाद देहात थाना प्रभारी अनीता मिश्रा ने महिला के बयान लिए हैं, जबकि पति बाबू अपनी पत्नी को लेने आया था, लेकिन पत्नी के इंकार के बाद बाबू अपने बच्चों को लेकर वापस भोपाल चला गया।