ज्ञापन लेने नहीं आए अधिकारी, कांग्रेसियों ने विरोध में बकरे को सौंपा ज्ञापन | kolaras news

कोलारस। उप विकासखण्ड रन्नौद में सोममवार को उस समय हंगामा मच गया जब कॉग्रेस के द्वारा डीजल, पेट्रोल, गैस महंगाई के विरोध मैं बाजार बंद कराये जा रहे थे। और समस्या को लेकर ज्ञापन सोंपा जाना था। जब जानकारी के बाद भी कोलारस एसडीएम नहीं मिले तो कांग्रेसियो ने गुस्से मैं राज्यपाल के नाम बकरे को ज्ञापन सौंप दिया जिसे देख लोगो की हँसी नहीं रुकी।

जानकारी के अनुसार सेामवार को तय सुदा कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस ने डीजल, पेट्रोल, एवं, खाद्य, पद्धार्थो की लगातार बड रही मंहगाई के विरोध बाजार बंद के साथ ही ज्ञापन सौंपना था जिसके चलते कांगेसी जब करीब दोपहर 12 बजे उपतहसील कार्यालय रन्नौद पहुंचे तो वहां चपराशी के अलावा कोई उपलब्ध नही था। 

कांग्रेसियो ने देखा की दोपहर 12 बजे के बाद भी अधिकारीयो सहित बाबू और अन्य स्टाफ भी मौजूद नहीं है तो गुस्साए कांग्रेसियो ने उपतहसील कार्यालय के सामने बैठै बकरे को ज्ञापन सौंप दिया। ज्ञापन देने वालो में कांग्रेस रन्नौद अध्यक्ष शिवनंदन पडऱैया, मंडी अध्यक्ष जय किशन मांझी, मण्डलम अध्यक्ष वीरेन्द्र यादव, सुरेश बेडिय़ा के साथ दर्जना कांग्रेसी कार्यक्रता मौजूद रहे।

इनका कहना है-
दोपहर बाद तक तहसील कार्यालय पर न तो कोई अधिकारी पहुंचा न ही बाबू और अन्य स्टाफ तहसील में सिर्फ चपरासी मौजूद रहा हम मंहगाई के विरोध में ज्ञापन सोंपाने गए थे लेकिन अधिकारीयो के न होने के चलते फोन से बात की लेकिन उनहोने बहाने बनाये नही आने के जिसके बाद हमने वहां बैठे बकरे को ज्ञापन सोंपा है। 
विपिन शर्मा,उपाध्यक्ष,रन्नौद मण्डल 

Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics