Ad Code

अवैध संबंधों का शक, युवक को CAR में डालकर ले गए आरोपी, मारपीट, लूट

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम दावरभट सिद्दन से आ रही है। जहां एक युवक को चार आरोपी मिलकर उसके गांव से उठाकर दतिया ले गए। दतिया में आरोपीयों ने युवक को जमकर पीटा उसके बाद दतिया जिले की डायल 100 मौके पर पहुंची। जहां डायल 100 को देखकर आरोपी युवक को छोडक़र फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद तीन आरोपीयों पर लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर दो आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल एक आरोपी फरार है। 

जानकारी के अनुसार 15 जून को उत्तम पुत्र शिवदयाल जाटव उम्र 30 साल निवासी दुलई थाना भौंती दावरभाट के रास्ते में जा रहा था। तभी आम रास्ते में आरोपी गोविंद पुत्र किशोरी जाटव निवासी दावरभाट अपने  साथी दीपक जाटव पुत्र मायाराम जाटव निवासी थुलरा थाना चिरूला जिला दतिया और सुनील जाटव निवासी चिरूला के साथ कार से आए और आरोपी को उठाकर अपने साथ ले गए। आरोपीयों ने रास्ते में युवक के साथ जमकर मारपीट करते हुए 45 हजार रूपए नगद एक मोबाईल सहित एटीएम कार्ड छिनाकर अपने साथ ले गए। 

जब दतिया जिले की डायल 100 मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर युवक को घायल अवस्था में छोडक़र भाग गए। डायल 100 ने युवक को जिला चिकित्सालय दतिया में भर्ती कराया। जहां युवक का उपचार चल रहा था। वहां से सही होने पर फरियादी ने उक्त मामले की शिकायत एक आवेदन के माध्यम से पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर तीनों आरोपीयों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में एक और बात सामने आई है कि फरियादी उत्तम सिंह के आरोपी गोविंद के घर में आना जाना था। जिसपर गोविंद को उत्तम सिंह को उसकी पत्नि से अवैध संबंध का शक था। जिसके चलते आरोपीयों ने उक्त घटनाक्रम को अंजाम दिया। पुलिस ने दो आरोपीयों को हिरासत में भी ले लिया है।