राधेमोहन अवस्थी के सेवानिवृति सम्मान कार्यक्रम हुआ आयोजन

बदरवास: व्यक्ति अपने कार्यों से ही पहचाना जाता है और सभी को अपने कर्तव्यों को पूरी ईमानदारी से निभाना चाहिए। सभी शिक्षकों को आदर्श शिक्षक राधेमोहन अवस्थी की कर्मठता से प्रेरणा लेना चाहिए जिससे शिक्षा क्षेत्र में उन्नति हो सके। उक्त बात बदरवास बीईओ केसी खटीक ने बदरवास बिखं के शासकीय माध्यमिक विद्यालय बामौर में आयोजित प्रधानाध्यापक राधेमोहन अवस्थी के सेवानिवृति कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसन्दी से कही।

सेवानिवृति कार्यक्रम में सभी लोगों ने मावि बामौर के प्रधानाध्यापक पद से रिटायर हुए राधेमोहन अवस्थी का तिलक, शॉल श्रीफल देकर सम्मान किया।इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित बिभिन्न लोगों ने अपने अपने विचार रखे। सेवानिवृति सम्मान समारोह में बोलते हुए आदर्श शिक्षक राधेमोहन अवस्थी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी क्षमताओं और योग्यताओं का सदुपयोग समय रहते करना चाहिए। पूर्ण ईमानदारी और समर्पण भाव से विद्यार्थियों को विद्याध्ययन कराना चाहिए जिससे आगामी पीढ़ियां आपको याद कर सकें। उन्होंने अपने चवालीस वर्ष के शानदार और निर्विवाद कार्यकाल और विद्यालय को आदर्श बनाने में सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। 

इस अवसर पर बड़ी संख्या में शिक्षक और ग्रामीणजन उपस्थित रहे जिनमें हेमंत जैमिनि, नरेंद्र दुबे, मांगीलाल राजे, राजेश नामदेव, अमित शर्मा, सरिता तोमर, सीताराम ओझा, शिवमोहन नामदेव, गुंटा सोनारे,बद्रीप्रसाद यादव, इंद्रपाल यादव, दिनेश चंदेल,गोपाल अहिरवार, सीमा बझैया, बिष्णु जाटव, बालकिशन जाटव, दुर्गाप्रसाद सोलंकी, अनीता शर्मा, कल्याण केवट, श्यामलाल शर्मा, मदन प्रजापति, वीरेंद्र यादव, विनोद शर्मा आदि शामिल हैं।