काले कानून का विरोध: कोलारस में बंंद समर्थको ने जबरिया कराया बंद। देखे VIDEO - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/06/2018

काले कानून का विरोध: कोलारस में बंंद समर्थको ने जबरिया कराया बंद। देखे VIDEO

शिवपुरी। एससी-एसटी एक्ट के संशोधन के विरोध में स्वर्ण समाज के संगठनो ने भारत बंद का आहव्हान किया था। इसमें शिवुपरी जिले ने भी कदम ताल मिलाते हुए साथ दिया। आज शिवपुरी जिले की सभी तहसीले सहित छोटे-छोटे से कस्बो ने भी बंद का समर्थन किया। लेकिन जिले की कोलारस तहसील से एक विडिय़ो वायरल हो रहा हैं,जहां बंद समर्थको ने जवरिया बजार बंद कराया गया हैं। 

जानकारी के अनुसार जिले की कोलारस तहसील में आज स्वर्ण समाज के संगठनो ने बंद का आहव्हान किया था। अधिकांश: व्यापारियों ने इस बंद को समर्थन देते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रखे,लेकिन जिन्होने बंद को समर्थन नही दिया उन्होने अपनी दुकाने नही बंद नही की। 

कोलारस के जिन दुकानदारो ने अपनी दुकाने बंद नही की उनकी दुकाने एक बाईक रैली की शक्ल के रूप में निकले बंद समर्थको ने जबरिया बंद कराया। इतना ही नही रोड पर टायरो में आग लगाने की फोटो भी मिल रही हैं। 

मैं कांग्रेसी हूॅ, अब मैं कांग्रेस को वोट नही दूंगा
बंद का समर्थन कर रहे कोलारस के वैभव श्रीवास्तव पूर्व महासचिव यूथ कांग्रेस कोलारस विधानसभा का कहना है कि मैं इस बंद का समर्थन करता हूॅ,और इस काले कानून का विरोध करता हूॅ। मैं कांग्रेसी हूॅ मैं अब कांग्रेस ही नही किसी भी दल को वोट नही दूंगा। सरकार इस आंदोलन को शुरूवात समझे। इम सरकार की ईट से ईट बजा देंगें। इस काले कानून में निर्दोष जेल जाकर निर्दोष सिद्व होता है,फिर भी उसकी समाजिक हानि होगी। 

हम गांधीवादी तरीके से होगा अब आंदोलन
कोलारस के भाजपा नेता प्रदीप धाकड का कहना है कि इस एक्ट का हम पुरजोर विरोध करते हैं। इस कारण ही हमने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। सरकार का यह एक्ट जनविरोधी हैं। इस आगे भी गांधी वादी तारिके से विरोध करेंगी 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot