बड़ी लापरवाही: उफनते नाले के बीच 50 लोगों की जिदंगी से खिलवाड़, देखे वीडियो - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/02/2018

बड़ी लापरवाही: उफनते नाले के बीच 50 लोगों की जिदंगी से खिलवाड़, देखे वीडियो

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास क्षेत्र से आ रही है। जहां आज एक बार फिर सुल्तानगढ़ हादसे के बाद बड़ा हादसा होने से टल गया। आज बदरवास कस्बे में एक लगभग 50 लोगों से भरे टे्रक्टर ट्रॉली को ड्रायवर ने लापरवाही पूर्ण तरीके से चलते हुए उफनते हुए नाले से निकालने लगा। इसी दौरान ट्रेक्टर नाले में फंस गया। गनीमत रही कि इस घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और लोगों व मुश्किल पानी से बाहर निकाला। इस मामले की सूचना पर वहां भीड़ एकत्रित हो गई। 

जानकारी के अनुसार जिले में बीते तीन दिन से हो रही झमाझम बारिश के चलते नदी और नाले उफान पर है। आज सुबह वदरवास क्षेत्र के केलधार और झाड़ेल के बीच सडक़ निर्माण कार्य के चलते रपटे का निर्माण कार्य न होने से यहां आज एक तेरहवीं में शामिल होने के लिए एक गांव के लगभग 50 लोग ट्रे क्टर में सबार होकर निकले थे। 

जैसे ही यह केलधार और झाड़ेल के बीच में स्थिति एक नाले में पानी अधिक होने से पर ट्रेक्टर के चालक ने लापरवाही दिखाते हुए उफनते हुए नाले में ट्रेक्टर निकालने लगा। यह ट्रेक्टर रास्ते में जाकर फंस गया। जिससे इस ट्रेक्टर में बैठे लगभग 50 लोग फंस गए। बताया गया है इस ट्रेक्टर-टॉली में पुरूषों के साथ में महिला और बच्चे भी बैठे हुए थे। तत्काल इस मामले की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उक्त लोगों को सकुशल निकाला। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot