PTI बोले-स्कूल के पास है शमशान घाट, झंडे की गांठ खोलने ऊपर गए तो हो जाता है ऊपरी चक्कर

शिवपुरी। शिवपुरी का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल शिवपुरी समाचार डॉट कॉम स्कूल परिसर के पास स्थिति शमशान घाटों की खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करता आया है। परंतु बीते रोज जो बाक्या मींटिंग में गठित हुआ उसे सुनकर अधिकारी भी हंसने लगे। दरअसल हुुआ यू कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर जनपद पंचायत खनियाधाना के सभागार में रविवार को बैठक आयोजित की गई। जिसमें सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के प्रमुखों को बुलाया गया था। बैठक के दौरान सरकारी गल्र्स स्कूल के पीटीआई ने कहा कि स्कूल श्मशान के पास है। 

इसलिए झंडावंदन के दौरान झंडे की गांठ खुलने में ऊपरी चक्कर हो जाता है। झंडे की गांठ फंस जाती है। पीटीआई हरिचरण अहिरवार की यह बात सुनकर बैठक में मौजूद तहसीलदार कैलाश मालवीय, जनपद सीईओ नविता शिवहरे, बीईओ अनिल श्रीवास्तव, परियोजना अधिकारी रवि रमन पाराशर सहित दूसरे स्कूलों के प्राचार्या हंसी नहीं रोक पाए। 

अपने स्कूल के पीटीआई को हंसी का पात्र बनते देख प्राचार्य महेश रहोरा उठे और बात संभालते हुए कहा कि इस बार ऐसी कोई समस्या नहीं आएगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि आमंत्रण पत्र जनपद पंचायत छपवाएगी, सांस्कृतिक कार्यक्रम की रिहर्सल 11 अगस्त और फाइनल रिहर्सल 13 अगस्त को होगी। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics