एक ही दिन में तीन लाश मिलने से चकरघिन्नी पुलिस

बदरवास। कल का दिन बदरवास पुलिस के लिए अभी तक का सबसे बुरा दिन रहा। बीते रोज एक ही थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह तीन लाशें मिलने से पुलिस चकरघिन्नी होती रही। पुलिस को लगातार एक के बाद एक सूचनाएं मिल रही थी। जिस पर पुलिस हर जगह पहुंची और लाशों का पीएम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच में जुट गई। 

जानकारी के अनुसार पहली सूचना पुलिस को मिली कि बदरवास कस्बे में ही झांडियों में किसी की लाश पड़ी हुई है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाख्त की तो वह मुकेश उर्फ नारायण पुत्र लालराम नामदेव उम्र 35 साल निवासी इंद्रा कॉलोनी के रूप में हुई। यह लाश सुबह घर से टहलने गई एक महिला को दिखाई दी। जिस पर महिला ने इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों को दी। बताया गया है कि मुकेश कस्बे में टेलरिंग का काम करता था। 

बीते चार दिन से मुकेश घर से लापता था। जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। परिजनों ने मुकेश के गायव होने पर बदरवास थाने में ही गुमदगी दर्ज कराई थी। यह लाश जिस जगह मिली है। वहां से मुकेश का घर भी महज 500 मीटर की दूरी पर है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि बीती रात्रि यहां कुत्ते भौंक रहे थे रात्रि में यहां कोई वाहन भी आया था। जिससे माना जा रहा है कि उक्त युवक की हत्या कर कोई इसे यहां फैंक गया है। इस लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया है। मृतक की हत्या लगभग 3 दिन पहले की गई है। इस लाश का एक हाथ भी गायब है। 

कुएं में मिली आठ दिन से लापता युवक की लाश
बदरवास थाना क्षेत्र में पुलिस एक लाश की मामले में जानकारी जुटा रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि झूलना गांव में कुएं में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। तत्काल बदरवास थाने की पुलिस झूलना पहुंची और कुएं से लाश निकाली तो उस लाश की शिनाख्त वीरेन्द्र पुत्र पप्पू जाटव उम्र 32 साल निवासी झूलना के रूप में हुई। 

वीरेन्द्र के गायब हो जाने पर परिजनों ने उसे हर संभब जगह खोजने का प्रयास किया परंतु लाश नहीं मिली तो परिजनों ने इस युवक के गायव हो जाने पर बदरवास थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। उसके बाद बीते रोज पुलिस ने जो लाश अशोक धाकड़ के कुएं से बरामद की वह वीरेन्द्र की निकली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया। 

खेत में मिली वृद्ध की लाश
अभी पुलिस दो लाशों की जांच में जुटी हुई थी तभी बदरवास पुलिस को सूचना मिली की तीसरी लाश ग्राम खिरिया में एक खेत में पड़ी हुई है। पुलिस मौके पर पहुची और देखा तो उक्त लाश सिरनाम पुत्र समरथ कुशवाह उम्र 70 साल की है। उक्त लाश गांव के ही रामकृष्ण कुशवाह के खेत में पड़ी हुई थी। परिजनों ने बताया है कि सिरनाम देर रात्रि शौच के लिए गया हुआ था उसके बाद लौट कर नहीं आया। इस मामले में भी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।