फर्सी भरे ट्रेक्टर में घुसी जैन बस, ट्रेक्टर के ड्रायवर की मौत | kolaras - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

8/23/2018

फर्सी भरे ट्रेक्टर में घुसी जैन बस, ट्रेक्टर के ड्रायवर की मौत | kolaras

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र पूरणखेड़ी टोल के पास एक यात्री बस ने फर्सी से भरे टे्रक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रेक्टर के ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद बस के ड्रायवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने बस के ड्रायपर के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। जानकारी के अनुसार इंदौर से शिवपुरी की ओर आ रही एक जैन बस क्रमांक एमपी 07 पी 0286 आ रही थी। बस के आए एक ट्रेक्टर ट्रॉली जा रहे थे। इस ट्रेक्टर में फर्सी भरी हुई थी। अचानक बस के ड्रायवर का स्टेरिंग से कंट्रोल खो गया और बस ट्रेक्टर-ट्रॉली में जा घुसा। जिससे ट्रेक्टर ट्रॉली रोड़ पर पलट गए। पूरे रोड़ पर पत्थर की फर्सीयां फैल गई। 

इस हादसे में ट्रेक्टर का चालक संग्राम पुत्र अमरसिंह कुशवाह उम्र 25 साल निवासी गिलोंथरा थाना मायापुर की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही कोलारस थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और लाश को उठवाकर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बस के चालाक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot