Ad Code

दोशियान से समझोते के मूड में मप्र सरकार,भोपाल में हुई मिंटिग


शिवपुरी। शिवपुरी में नेतागिरी में टर्मिनेट की गई देाशियान कंपनी से मप्र सरकार समझोते के मूड में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि शिवपुरी की सिंध जलावर्धन योजना को लेकर नगरीय प्रशासन द्वारा गुरुवार को बैठक बुलाई गई। प्रमुख सचिव ने दोशियान कंपनी के डायरेक्ट को भी इस बैठक में बुलाया। बैठक के दौरान सिंध जलावर्धन योजना विवाद में समझौते को लेकर बातचीत हुई है। 

जानकारी के अनुसार सरकार शिवपुरी के सिंध जलावर्धन को लेकर समझौते के मूड में नजर आ रहा है। क्योंकि हाल ही में अहमदाबाद में जमा बैंक गारंटी के लिए नगर पालिका ने जो प्रयास किए थे वह कोर्ट स्टे के चलते रुक गए हैं। वहीं इस मामले में दोशियान भी हाईकोर्ट की शरण में जा चुकी है। जिसकी सुनवाई की तारीख 27 अगस्त है। 

बताया जा रहा है कि कोर्ट में मामला चला जाने से नगरीय प्रशासन स्तर पर समझौते की बातचीत चल रही है। सूत्रों के मुताबिक दोशियान से प्रोजेक्ट कंप्लीट करने के लिए प्रस्ताव बनाकर काम जल्द पूरा करने के संबंध में चर्चा हुई है। अगली बैठक सोमवार या मंगलवार को फिर से बुलाई है। हालांकि इस मामले में नगर पालिका शिवपुरी के अध्यक्ष और सीएमओ को कोई जानकारी नहीं है। सीएमओ चंद्रप्रकाश राय का कहना है कि भोपाल स्तर पर हुई बैठक की कोई सूचना नहीं है।