वनविभाग की बाउंड्री को ट्रेक्टर में भर ले गए नेताजी के खासमखास

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा के अतंर्गत आने वाले ग्राम गोपालपुर में स्थित वनविभाग की प्लांटनेशन की बाउंड्री चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि उक्त बाउंड्रीवाल के खंडे तब चोरी हुए थे जब फॉरेस्ट के कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर जिला मुख्यालय पर हडताल पर बैठे थे। जानकारी के अनुसार ग्राम गोपालपुर में वन विभाग की फॉरेस्ट का प्लांटनेशन है। इस प्लाटनेंशन के चारो ओर वनविभाग ने खंडो की बाउंड्री करा रखी है। बताया जा रहा है कि जब वनविभाग के रेंजर और गार्ड अपनी मांगो को लेकर हड़ताल पर बैठे थे तभी कोई चोर अपने ट्रेक्टर में इस 200 मीटर लंबी बाउंड्री बॉल के पत्थर और खंडे भर ले गया। 

ग्रामीणो ने वनविभाग को प्लाटंनेशन की बाउंड्री चोरी होने की सूचना दी। बताया गया है कि इस मामले की जांच विभाग के रेंजर विष्णु शर्मा ने की है। रेंजर द्वारा टीपू पुत्र मुंशी खान, पप्पू पुत्र बाबू जाटव और विनोद पुत्र श्री कृष्ण धाकड ने इस मामले में बयान दिए है। इन बायानो के आधार और मौके मुआने के बाद जांच में गोपालपुर के रहने वाले घनश्याम धाकड का नाम आया है। 

सूत्रो का कहना है कि वनविभाग के रेंजर ने इस मामले की जांच कर घनश्याम धाकड निवासी गोपालपुर ही अपने निजी ट्रेक्टर से ट्रॅाली मेे भरकर विभाग की बाउंड्री को ले गया है। विभाग ने अपनी ओर से इस मामले में आवेदन गोपालपुर थाना प्रभारी को दिया है लेकिन इस मामले को अभी 10 दिन गुजर जाने के बाद भी घनश्याम धाकड पर मामला दर्ज नही किया गया है। 

इस मामले में अपने राम का कहना है कि इस मामले में सदेंही घनश्याम धाकड की सत्ता में पकड है और क्षेत्रीय नेताजी के खासमखास है इस मामले में सत्ता और राजनीतिक प्रेशर होने  के कारण इस मामले में पुलिसिया रजिस्टर नही रंगे गए है और ना ही फॉरेस्ट विभाग ने ट्रेक्टर और ट्रॉली को जब्त कर राजसात करने की कार्रवाई की है।