उधारी वापस मांगी तो सपरिवार पीटा, पुलिस के पास गए तो भगा दिया

शिवपुरी। अपनी कार गुजारी के लिए हमेशा सुर्खियां बटौरने बाली फिजीकल थाना पुलिस पर आज फिर असुनवाई के आरोप लगे है। यह आरोप बेरहमी से कुटे-पिटे लोगों ने पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे के सामने लगाए है। पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल सभी घायलों को मेडीकल के लिए भिजवा दिया है। जानकारी के अनुसार पीडि़त गिर्राज कुशवाह पुत्र बालू कुशवाह निवासी करौधी कॉलोनी शिवपुरी ने पुलिस अधीक्षक के सामने पूरे परिवार सहित पहुंचकर शिकायत की है कि वह भाड़े पर ट्रेक्टर चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। जिसके चलते पिछले एक माह पूर्व आरोपी  गणेश राठौर निवासी द्वारिकापुरी ने ट्रेक्टर भाड़े पर लेकर मटेरियल डलचा लिया। 

मटेरियल के भाड़े के आरोपी ने 1500 रूपए नहीं दिए। कई बार रूपए मांगने पर आरोपी गणेश राठौर आए दिन उसे टालमटौल कर रहा था। बीते रोज भी वह अपने उधारी के रूपए मांगने गणेश के घर गया तो गणेश घर पर नहीं मिला। जैसे ही गणेश घर आया परिवार के लोगों ने उसे तगादा करने आए युवक के बारे में बताया। यह बात गणेश को नागवार गुजरी और वह अपने 20 से 25 साथियों के साथ करौंधी स्थिति गिर्राज के घर आ धमका। 

फिजीकल पुलिस ने दुत्कार कर भगाया

आते से ही आरोपीयों ने कोई भी बात करना उचित नहीं समझा और आकर घर में स्थिति महिलाओं बुजुर्ग और नाबालिग बच्चीयों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान जो युवक गणेश के साथ आए थे उनमें हृदेश राठौर, दीपू राठौर,मुन्ना गुर्जर सहित 20-25 लोगों ने मिलकर कल्याण कुशवाह,मुन्नीबाई कुशवाह,मंगल कुशवाह,पूजा कुशवाह,बंटी कुशवाह,घनश्याम कुशवाह,लाल सिंह कुशवाह,पे्रम सिंह कुशवाह,ममता कुशवाह सहित बयोवृद्ध सुखियां कुशवाह के साथ लाठी कुल्हाड़ी से बेरहमी पूर्वक मारपीट की। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सभी इस मामले की शिकायत करने फिजीकल चौकी पहुंचे तो वहां भी इन्हें दुत्कारते हुए भगा दिया। लुटे पिटे सभी लोग इस मामले की शिकायत करने पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी घायलों का मेडीकल कराकर मामले की जांच के आदेश कर दिए।