एसडीएम कोठी में निकला सांप, खलबली

शिवपुरी। शिवपुरी एसडीएम एलके पांडे के निवास स्थान पर आज सुबह एक 8 फीट का जहरीला सांप कोठी के पीछे बनी किचिन में बैठा मिला। जिससे वहां खलबली मच गई। सांप को पकडऩे के लिए वहां मौजूद कर्मचारियों ने भरसक प्रयास किए, लेकिन सांप उनके हाथ नहीं लगा। बाद में एसडीएम श्री पांडे ने वन विभाग को जानकारी दी। वन कर्मी मौके पर पहुंचे और बमुश्किल सांप को पकड़ा गया। जानकारी के अनुसार कोठी नम्बर 19 के पीछे बनी किचिन में सुबह रसोईया नाश्ता बनाने के लिए पहुंचा तो गैस के पास एक सांप बैठा हुआ दिखा। जिसे रसोईया घबरा गया और किचिन से बाहर आकर उसने वहां मौजूद अन्य स्टाफ को सांप होने की सूचना दी। बाद में स्टाफकर्मियों ने सांप को पकडऩे का भरपूर प्रयास किया। फिर भी लोग उसे पकडऩे में असफल रहे। सांप को पकडऩे के दौरान किचिन का सारा सामान तितर बितर हो गया। 

बाद में सांप किचिन से निकलकर बाहर मैदान में आ गया। जिससे वहां भगदड़ मच गई। सूचना पाकर एसडीएम पांडे भी मौके पर आ गए। जिन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को फोन लगाकर सांप होने की सूचना दी। सूचना पाते ही वनकर्मी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने एक घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ लिया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics