शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थिति में गल्ला व्यापारी गोविंद गोयल की मौत

शिवपुरी। न्यूब्लॉक निवासी गल्ला व्यापारी गोविंद उर्फ बंटी पुत्र लक्ष्मणदास गोयल उम्र 35 वर्ष की कल संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। गंभीर अवस्था में कल रात दो युवक गोविंद को उसके घर छोडक़र गए। इसके बाद व्यापारी की हालत लगातार बिगडऩे लगी और उनके परिजन उन्हें एमएम हॉस्पिटल लेकर गए। जहां व्यापारी को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गोविंद गोयल की सावरकर मार्केट में बजरंग ब्रोकर्स के नाम से दुकान है और न्यू इंडस्ट्रीयल एरिया में उनका गोदाम है। श्री गोयल शिवपुरी के प्रतिष्ठित धनाढ्य व्यापारी माने जाते हैं। कल दोपहर 3:30 बजे वह अपने घर से गए थे और रात 8 बजे के लगभग बताया जाता है कि उन्होंने अपने विनोद को मोबाइल लगाकर कहा कि वह इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित गोदाम है और मुझे घर ले जाओ। इसके बाद विनोद अपनी मोटरसाइकिल से उन्हें लेने बड़ौदी गया।

विनोद के अनुसार गोविंद नशे में थे और वह मोटरसाइकिल पर जाने की स्थिति में नहीं थे। इसके बाद विनोद ने अपने मित्र नीरज को कार लेकर बुलाया और कार से गोविंद को घर ले जाया गया। विनोद के अनुसार गोविंद को बहुत प्यास लग रही थी और रास्ते में उन्होंने उन्हें दो बार पानी पिलाया। नीरज और विनोद दोनों गोविंद को उनके न्यूब्लॉक स्थित घर पर छोडक़र चले गए। इसके बाद गोविंद की हालत जब ज्यादा बिगडऩे लगी तो उनके परिजन उन्हें एमएम हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उनकी हालत देखकर उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

11 जून को होगी दिवंगत व्यापारी की उठावनी
मृतक गोविंद गोयल का आज अंतिम संस्कार शोकाकुल माहौल में मुक्तिधाम शिवपुरी में किया गया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य नागरिक, व्यापारी, समाजसेवी आदि उपस्थित थे। मृतक गोविंद गोयल की उठावनी 11 जून को शाम 4 बजे होगी।