निलंबित ANM कार्यकर्ता ने बहाली के लिए कलेक्टर से लगाई गुहार

शिवपुरी। जनसुनवाई में आज करारखेड़ा के उप स्वास्थ्य केंद्र बदरखा में पदस्थ एएनएम अमरावती शर्मा ने आज कलेक्टर शिल्पा गुप्ता के समक्ष बीएमओ डॉ. संजीव कुमार वर्मा पर भेदभाव पूर्ण तरीके से निलंबित करने का आरोप लगाते हुए एक शिकायती आवेदन सौंपकर पुर्नबहाली की मांग की है। जिस पर कलेक्टर श्रीमति गुप्ता ने जांच के लिए प्रकरण सीएमएचओ के पास भेजा है। पीडि़ता एएनएम कार्यकर्ता अमरावती शर्मा ने कलेक्टर को दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि वह जिले के सबसे संवेदनशील सब स्टेशन पर कार्यरत रही है। जहां प्रतिदिन मिलिट्री क्षेत्र में फायरिंग होती है जिसके बावजूद भी वह अपना कार्य पूर्ण ईमानदारी से कर रही है। विगत 18 मई को बीएमओ संजीव कुमार वर्मा द्वारा भ्रमण कर मेरे टीकाकरण सत्र को चेक किया गया था। 

जहां वह स्वयं उपस्थित थीं, लेकिन इसके बाद भी डॉ. संजीव कुमार ने उन्हें बिना नोटिस और कारण बताए निलंबित कर दिया जिससे उनके सम्मान को काफी ठेस पहुंची है। श्रीमति शर्मा ने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर जांच में वह दोषी सिद्ध होती है तो वह स्वेच्छा से सेवानिवृति ले लेंगी। 

ग्राम पंचायत से पेयजल भुगतान न होने पर टैंकर संचालक पहुंचे जनसुनवाई में 
जनपद पंचायत पोहरी की ग्राम पंचायत मडख़ेड़ा में एसडीएम के आदेश पर ग्राम ऊमरई, ककरा और मडख़ेड़ा में टैंकरों से पानी का परिवहन करने वाले टैंकर संचालकों को ग्राम पंचायत द्वारा पेयजल परिवहन का भुगतान न करने पर आज टैंकर संचालक कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्टर को एक पत्र देकर पेयजल परिवहन का भुगतान कराने की मांग की है जिस पर मामले को जनपद सीईओ पोहरी के पास भिजवाकर कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics