SAKSHAM DAIRY: लाखों का चूना लगाने वाला आंनद शर्मा भिंड में पकड़ा

शिवपुरी। शिवपुरी में SAKSHAM DAIRY INDIA LIMITED के नाम से चिटफंड कंपनी संचालित करने वाला आनंद शर्मा भिंड के मालनपुर में गिरफ्तार कर लिया है जिसे शिवपुरी पुलिस को सौंपे जाने के लिए कोतवाली पुलिस ने प्रोटक्शन वांरट जारी कर दिया गया है। उक्त आरोपी ने शिवपुरी की हाजी सन्नू मार्केट में सक्षम डेयरी चिटफंड कंपनी खोलकर निवेशकों को अधिक कमाई का झांसा देकर उनसे लाखों रूपए एकत्रित किए थे। जिसके बाद वह दफ्तर में ताला लगाकर फरार हो गया था। 

जानकारी के अनुसार आनंद शर्मा ने शिवपुरी में कंपनी का दफ्तर खोलने के बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं को नौकरी पर लगाकर उन्हें दफ्तर में तैनात किया तथा लोगों को झांसा दिया कि उसकी कंपनी में अपने धन का निवेश किया जाए तो अधिक ब्याज और मुनाफा मिलेगा। उसकी बातों पर भरोसा कर लोगों ने लाखों रूपया चिटफंड कंपनी में जमा कराए। इसके बाद संचालक आनंद शर्मा अपने प्रतिष्ठान पर ताला लगाकर फरार हो गया।

उस समय कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत कार्यवाही की थी। वहीं भिंड पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था और आरोपी की तलाश में शिवपुरी और भिंड की पुलिस जुटी हुई थी जहां कल भिंड पुलिस ने मालनपुर क्षेत्र से उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। 

Directors of SAKSHAM DAIRY INDIA LIMITED
ANAND SHARMA 19 March 2012
MAHENDRA KUMAR LAHARIYA 10 November 2006
RAJENDRA PRASAD SHARMA 27 June 2013
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics