राष्ट्रपति से मिलने बाइक यात्रा पर निकले रिटायर्ड एडीजे श्रीवास

शिवपुरी। न्याय व्यवस्था को कदाचार और भ्रष्टाचार से मुक्त बनाने के लिए नीमच के सेवानिवृत एडीजे आरके श्रीवास नीमच से दिल्ली तक राष्ट्रपति से मिलने बाइक यात्रा पर निकले हैं, इस यात्रा के दौरान वे शनिवार को देर शाम शिवपुरी पहुंचे। शिवपुरी पहुंचने पर ओबीसी महासभा के पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। शिवपुरी पहुंचने पर सेवानिवृत्त एडीजे आरके श्रीवास ने कहा कि न्याय व्यवस्था भी इस समय पारदर्शी नहीं है। न्याय व्यवस्था में जो व्यक्ति मुख्य पदों पर जमे हैं वे जमकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं उन्होंने कहा कि मप्र में न्याय व्यवस्था विवादों में है, मेरे द्वारा जो मुद्दे उठाए गए हैं उन पर कोई जांच नहीं हुई जबकि उन्हें अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी जो नियमों के विपरीत है। उन्होंने बताया कि उनकी इस यात्रा का उद्देश्य न्याय व्यवस्था में सुधार के लिए आवाज उठाना है।

वे दिल्ली पहुंचकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर अपनी परेशानी बतायें और उन्हें कुछ दस्तावेज भी सौंपेंगे। उन्होंने राष्ट्रपति से मिलने के लिए पहले ही समय ले लिया है साथ ही वे पूर्व मंत्री शरद यादव से भी मिलेंगे। रिटायर्ड आरके श्रीवास ने बाइक के दोनों तरफ  नीमच से दिल्ली तक न्याय यात्रा के बोर्ड लगाए और हेलमेट पहनकर रवाना हुए हैं। एडीजे श्रीवास को शिवपुरी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नवनीत सेन, ओबीसी महासभा के अध्यक्ष सुरेश धाकड़, रामस्वरूप बघेल, अखिलेश महादुले, महेश सविता, ललित श्रीवास, राकेश सेन, ब्रह्मा सेन, चिंतामणि सेन, मातादीन सेन, प्रकाश रावत, होतम बघेल, सतीश वर्मा, महेन्द्र सेन, गजेन्द्र किरार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics