बड़ी खबर: संडे को ऑफिस में बुलाकर महिला से छेड़छाड़, चप्पल कुटाई | SHIVPURI

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत सामाजिक न्यास विभाग में बाबू के पद पर पदस्थ एक युवक की महिला ने जमकर खेर खबर ली। कुटने के बाद महिला ने बाबू पर संडे को बुलाने और फिर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला तुरंत कोतवाली आई और उक्त मामले की शिकायत की जहाँ पुलिस आरोपी बाबू को उठा लाई है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता का सामाजिक न्यास विभाग में कोई काम था। इस काम को लेकर महिला कई दिनों से चक्कर काट रही थी। बीते शुक्रबार को महिला जब बाबू शिवकुमार सोनी के पास पहुँची तो उक्त बाबू ने संडे को आने की बात कही। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया है कि जब वह आफिस में पहुँची तो आरोपी बाबू शराब के नशे में दुत्त आफिस में बैठा हुआ था। जैसे ही महिला अंदर गई आरोपी बाबू ने महिला का हाथ पकड़ लिया।

महिला का हाथ पकड़ते ही महिला ने आपा खो दिया और आरोपी को चप्पलो से पीट दिया।महिला लगातार आरोपी को चप्पलों से पीटती रही। इस पूरे बकया को मोके पर मौजूद एक युवक ने मो में कैद कर लिया। महिला तत्काल कोतवाली पहुँची जहाँ महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है । पुलिस इस मामले में संडे को ऑफिस जाने और शराब के नशे में होने को लेकर मेडिकल करा रही है।
देखें वीडियो: