बड़ी खबर: पेट्रोल पंप संचालक के जानलेवा हमला कर 5 लाख की लूट

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के करैरा थाना क्षेत्र झांसी रोड़ पर सिल्लारपुर तिराहे के पास दो नकाबपोश बदमाशों ने सनसनी खेज बारदात को अंजाम देते हुए पेट्रोल पंप संचालक पर जानलेवा हमला करते हुए 5 लाख रूपए की लूट की बारदात को अंजाम दिया है। इस बारदात के बाद बाईकर्स फरार हो गए। हांलाकि खबर मिली हैै कि उक्त बदमाशों को दिनारा पुलिस ने दबौच लिया है लेकिन पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। 

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के कलोथरा के पास स्थिति सिंह फिंलिग स्टेशन के संचालक बृजेश गुप्ता अपने कर्मचारी के साथ बाईक से सिलक लेकर कलोथरा से करैरा जा रहे थे। तभी रास्ते में दो बदमाशो ने उनकी बार्ईक रोकी। बदमाशों के पास भी बाईक थी तो बृजेश गुप्ता की बाईक जैसे ही रूकी बदमाशों ने सनसनी बारदात को अंजाम देते हुए गुप्ता जी के हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। 

जब गुप्ता जी ने विरोध किया तो आरोपीयों ने कट्टे और सरिया के बृजेश गुप्ता पर हमला बोल दिया। बृजेश गुप्ता के सिर में सरिया लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। तब तक आरोपी उनके हाथ से पैसों से भरा बैग छीनकर ले गए। इस बारदात के बाद दोनों बदमाश झांसी की और भागे। इस घटना की सूचना कर्मचारी ने तत्काल परिजनों को दी। परिजन तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल बृजेश गुप्ता को लेकर करैरा उप स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने तत्काल झांसी रैफर कर दिया। 

बताया गया है कि इस बारदात के बाद पुलिस भी तत्काल सक्रिय हुई और उक्त बदमाशों को दिनारा पुलिस ने दबौच लिया है। हांलाकि पुलिस अभी बदमाशों की गिरफ्तारी के बारे में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।