सीहोर में युवक पर पड़ौसियों का जानलेवा हमला

शिवपुरी। जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव करनगढ़ में पड़ोसियों के यहां से गाय को लेने गए युवक पर चार लोगों ने कुल्हाड़ी व फर्से से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

इंदरसिंह पुत्र भानसिंह प्रजापति निवासी करनगढ़ ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बुधवार को रात 8 बजे उसकी गाय पड़ोसी के यहां चली गई जिस पर पड़ोसियों ने उसकी गाय को बांध लिया। जब घर आया तो पत्नी ने जानकारी दी जिस पर वह अपनी गाय को लेने के लिए पड़ोसी नेकराम प्रजापति के यहां गया। 

जिस पर नेकराम ने उसे गाय देने से मना कर दिया और गाली-गलौंज करने लगा। जब इंदर ने उसे गाली देने से मना किया तो नेकराम सहित सीताराम प्रजापति, कप्तान प्रजापति, मुकेश प्रजापति आ गए और युवक पर कुल्हाड़ी व फर्सों से जानलेवा हमला बोल दिया। घटना में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। पड़ोसी उसे मरा समझकर भाग गए। 

जानकारी मिलने पर घायल के परिजन मौके पर पहुंच गए और वहां से घायल को उठाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर चारों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।