शिवपुरी और बैराड़ में शराबियों का हंगामा

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम ऊंचीबरोद मंगलवार रात में दो पक्षों में जमकर लात-घूसे चले। मारपीट का कारण शराब के नशे में गाली-गलौंज होना बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि गिर्राज पुत्र जिम्मा बाल्मीक बाल्मीक व दौली पुत्र बाबू बाल्मीक आपस में रिश्तेदार हैं। 

मंगलवार की रात सभी लोग मिलकर शराब पी रहे थे। वहीं शराब के नशे में दोनों एक-दूसरे के साथ गाली-गलौंज कर झगडऩे लगे। झगडऩे की आवाज सुनकर दोनों पक्ष के लोग आ गए और एक-दूसरे की लात-घूसों से जमकर मारपीट कर दी। घटना में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई। पुलिस ने गिर्राज की शिकायत पर दौली पुत्र बाबू बाल्मी, फूलवति पत्नी दौली व दौली की शिकायत पर गिर्राज बाल्मीक पुत्र जिम्मा, आशा बाल्मीक पत्नी गिर्राज बाल्मीक के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। 

शराब पार्टी के लिए मांगे रुपए, न देने पर कर दी मारपीट
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र बस स्टैंड के पीछे स्थित कलारी पोहरी रोड पर दो युवकों ने एक युवक की मारपीट कर दी। मारपीट का कारण शराब पार्टी के लिए मांगना बताया जा रहा है जिसे युवक ने देने से मना कर दिया था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। 

पुलिस को सूचना मिली कि बस स्टैंड के पीछे कलारी के पास पोहरी रोड पर बुधवार को शराबियों ने एक युवक की मारपीट कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का मुआयना किया। यहां पुलिस को धर्मेन्द्र पुत्र बाईसराम वर्मा निवासी नानेरा थाना पोहरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह शराब की दुकान पर खड़ा हुआ था तभी वीरेन्द्र जाटव, अनिल जाटव निवासी रायचंद्र खेड़ी शिवपुरी ने शराब पार्टी के लिए रुपए मांगे जिसे देने से मना कर दिया गया। इसी बात से गुस्साए दोनों युवकों ने उसकी लात-घूसों से उसकी मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। मामले में पुलिस ने धर्मेन्द्र की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।