कृष्णपुरम से 12 वर्षीय बालक गायब, बड़ौदी में एम्बूलेंस ड्राइवर को पीटा

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाली कृष्णपुरम कॉलोनी में बुधवार की रात 9 बजे एक किशोर घर से बिना बताए कहीं चला गया। जब किशोर घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजन थाने गए और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। कृष्णपुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाला एक 12 वर्षीय किशोर बुधवार की रात 9 बजे के करीब अपने घर से बिना बताए कहीं चला गया। 

जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आस-पड़ोस में उसके बारे में पूछा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजन थाने में आए और मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि किशोर घर लौट आया है लेकिन पुलिस ने अभी इस बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया है। 

108 एम्बूलेंस चालक के साथ गाली-गलौंज कर की तोडफ़ोड़  
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एबी रोड़ बड़ौदी पर एम्बूलेंस चालक के साथ मरीज के परिजनों गाली-गलौंज कर दी। इतना ही नहीं गुस्साए मरीज के परिजनों ने एम्बूलेंस में भी तोडफ़ोड़ कर दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।  

दिनेश पुत्र शिवशंकर तिवारी निवासी शिवपुरी स्थाई निवासी बरोही थाना बरोही जिला भिंड ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बुधवार को वह मरीज के परिजनों को छोडऩे के लिए 108 एम्बूलेंस से बड़ौदी गया हुआ था। जहां पहुंचने के बाद उसने एम्बूलेंस का गेट खोला और मरीज के परिजनों को उतरने को कहा। इसी बात से गुस्साए मरीज के परिजन नीरज रावत ने उसके साथ गाली-गलौंज करना शुरु कर दिया। जब गाली देने से मना किया तो नीरज ने एम्बूलेंस में तोडफ़ोड़ कर दी। इस घटना में करीब 8 से 10 हजार रुपए का नुकसान एम्बूलेंस में हो गया। मामले में पुलिस ने दिनेश की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।