कोलारस उपचुनाव का सेमीफायनल 20 को: लुकवासा में 2 सभाएं एकसाथ

शिवपुरी। कोलारस उपचुनाव के मतदान का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे दोनो पार्टिया प्रचार में दम लगाती दिख रही है। मंगलवार को लुकवासा में इस चुनाव का सबसे बडा दंगल होने जा रहा है,या यू कह लो कि कल इस चुनाव का सेमीफायनल है। सांसद सिंधिया और मप्र के सीएम शिवराज लुकवासा में सभा ले रहे है,समय भी एक ही बताया जा रहा है,जिसमें ज्यादा भीड होगी वह दल मानसिक बढत ले जाऐगा। 

कांग्रेस के जारी प्रेस रिलीज के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया सभा के बाद 11 बजे किलावनी से प्रस्थान कर 11:30 बजे लुकवासा पहुॅचकर जनसभा को संबोधित करेंगे, तत्पश्चात दोपहर  1 बजे बदरवास पहुॅचकर बदरवास में आयोजित विभिन्न सभाओं और कार्यक्रमों में भाग लेंगे , बदरवास में  थाने के पीछे स्थित प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगें उपरान्त सांसद सिंधिया पचावली सजाई तिराहा होकर दोपहर 3 बजें रन्नौद पहुॅचेंगे जहा जनसभा को संबोधित करेंगे और जन समुदाय से रूवरू होंगे। उपरान्त रन्नौद से प्रस्थान कर 6 बजें इन्दार में जनसभा  तथा 7 बजे मैघौना बडा में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद सिंधिया मुगांवली प्रस्थान करेंगे।


साथ ही भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी में  बताया गया है कि बीते रोज कोलारस के लुकवासा में ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दौरा कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान भी लुकवासा में विशाल जन सभा को संबोधित करेंगे। अब इस सभा पर पूरे प्रदेश की नजर टिकी हुई है। लोग आज इसे सबसे बड़ा दंगल मान रहे है। सभी आज ही चुनाव के रिजल्ट का समय मान रहे है। अब पब्लिक कौन ज्यादा जुटा पाता है यह देखने बाली बात होगी।